1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news 20 lakh gold looted in broad daylight from a jewelery businessman of ranchi know how criminals executed the incident smj

Jharkhand Crime News : रांची के जेवर कारोबारी से दिनदहाड़े 20 लाख के सोने की लूट, जानें अपराधियों ने घटना को कैसे दिया अंजाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची में दिनदहाड़े जेवर व्यवसायी से अपराधियों ने 20 लाख रुपये के सोने लूटे.
रांची में दिनदहाड़े जेवर व्यवसायी से अपराधियों ने 20 लाख रुपये के सोने लूटे.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jharkhand Crime News (रांची) : झारखंड की राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार (26 मार्च, 2021) की सुबह अपराधियों ने एक जेवर व्यवसायी से 20 लाख रुपये के सोना (Gold) लूटा. अपराधियों ने जेवर व्यवसायी से आधा किलो सोना लूटा है. बाजार में इसकी कीमत 20 लाख बतायी जा रही है. हथियार के बल पर तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

शुक्रवार की सुबह राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में जेवर कारोबारी से लूटपाट की घटना के बाद रांची की पुलिस पूरे इलाके में नाकेबंदी कर सघन चेकिंग अभियान चला रही है. साथ ही अपराधियों के भागने वाले रूट की CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इस दौरान पुलिस को कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के सघन अभियान चला रही है.

अपराधियों ने घटना को कैसे दिया अंजाम

पीड़ित जेवर कारोबारी जितेंद्र कुमार के मुताबिक, हमेशा की तरह शुक्रवार की सुबह कोलकाता से जेवर लेकर रांची रेलवे स्टेशन पहुंचे. रेलवे स्टेशन पर अपने भाई के साथ स्कूटी से घर की ओर निकले. इस दौरान बाइक से उनदोनों का पीछा किया जा रहा था. हालांकि, इसका अंदेशा तक नहीं चला, लेकिन जब हरमू बाईपास के पास कार्तिक उरांव की गली की ओर से जाने लगे, इसी बीच बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने रोकने को कहा. नहीं रुकने पर हथियार के सहारे रोकने को कहा. इस दौरान तीनों अपराधियों में से एक ने जितेंद्र के सर पर रिवाल्वर सटा दिया, जबकि दूसरा बैग मांगने लगा. वहीं, तीसरा अपराधी बाइक पर बैठा था.

इस बीच बैग नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दिया जा रहा था. इसके बाद धक्का-मुक्की के बाद एक अपराधी ने जबरन बैग छिना और तीनों बाइक से फरार हो गया. इसके बाद जितेंद्र ने तत्काल पुलिस को सूचित किया. घटना की जानकारी मिलते ही अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंच कर जांच- पड़ताल शुरू किये.

हर पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस जांच- पड़ताल तेज कर दी है. वहीं, जिस रास्ते से अपराधी सोना लेकर फरार हुआ, उस रास्ते के CCTV फुटेज खंगालने लगे हैं. वहीं, अपराधियों की धर-पकड़ के लिए सघन अभियान भी तेज कर दिये हैं. रांची के जेवर कारोबारी से दिनदहाड़े 20 लाख के सोने की लूट होने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें