1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. irctc indian railway news big news for railway employees these workers will soon get night allowance srn

IRCTC/ Indian Railway News : रेलवे कर्मचारियों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इन कर्मियों को जल्द मिलेगा रात्रि भत्ता

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रेलवे कर्मियों को जल्द मिलेगा रात्रि भत्ता
रेलवे कर्मियों को जल्द मिलेगा रात्रि भत्ता
सांकेतिक तस्वीर

railway night duty allowance latest order in jharkhand, railway board letter regarding night duty allowance रांची : रेलवे मेंस कांग्रेस, रांची मंडल के उप मंडल समन्वयक नित्या लाल कुमार ने कहा कि रेल कर्मियों को शीघ्र रात्रि भत्ता मिलेगा. उन्होंने कहा कि जिन रेल कर्मियों का वेतन 43600 रुपये है, उसके रात्रि भत्ता पर रेलवे बोर्ड ने सीलिंग लगायी है, लेकिन रेल प्रशासन ने सभी रेल कर्मियों के रात्रि भत्ता पर रोक लगा दी. इसका विरोध रेलवे मेंस कांग्रेस लगातार कर रही है.

इस मुद्दे पर नेशनल फेडरेशन के महामंत्री ने सरकार को कई बार पत्र लिखा है. मामले में संज्ञान लेते हुए डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ट्रेनिंग (डीओपीटी) ने रेल मंत्रालय को पत्र लिखा है. नेशनल फेडरेशन ऑफ रेलवे मेंस के महासचिव डॉ एम राघवैया को भी इसकी जानकारी पत्र के मध्यम से दी गयी है.

उन्होंने कहा कि रेल कर्मियों को जल्द ही रात्रि भत्ता का भुगतान पूर्व की भांति होने की संभावना है. रेलवे बोर्ड से आदेश होते ही रांची मंडल के सभी कर्मियों को पांच माह के बकाया का भुगतान कराने की पहल की जायेगी. रेलवे कर्मचारियों को जल्द ही रात्रि भत्ता मिलने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें