1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ichaks young man drowned in the drain search continues prt

इचाक का है नाले में बहा युवक, तलाश जारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इचाक का है नाले में बहा युवक, तलाश जारी
इचाक का है नाले में बहा युवक, तलाश जारी
Prabhat Khabar

रांची : भारी बारिश से सोमवार शाम कोकर स्थित खोरहाटोली के उफनते नाले में बहे बाइक सवार युवक की पहचान हो गयी है. मूल रूप से हजारीबाग के इचाक के रहनेवाले उस युवक का नाम उमेश राणा है. वह पेशे से बढ़ई था और पत्नी बेबी के साथ महावीर नगर में किराये के मकान में रहता था. मंगलवार सुबह उसकी बाइक बरामद हुई, जिसके आधार पर उसकी पहचान की गयी.

हालांकि, वह जीवित या मृत अवस्था में अब तक कहीं नहीं मिला है. इधर, उमेश की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. उसने बताया कि सोमवार शाम उसके पति को लौटने में देर हुई, तो उसने पति को फोन किया. लेकिन, उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा. तभी से उसे आशंका होने लगी कि नाले में बहनेवाला उसका पति ही है. मंगलवार सुबह घटनास्थल से कुछ दूर पर उनकी बाइक लावारिस अवस्था में मिली, जिससे उसे उसकी आशंका सही साबित हुई.

वह रो-रो कर लोगों से अपने पति को ढूंढ़ कर लाने की गुजारिश कर रही थी. बाद में वह कहने लगी : कम से कम कोई मेरे पति का शव तो खोज कर ला दे, ताकि उन्हें अंतिम बार देख सकूं. हादसे की सूचना पर मंगलवार को डिप्टी मेयर, पार्षद सहित अन्य लोग उमेश के घर पहुंचे और उसकी पत्नी को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक अपनी बाइक को बचाने के चक्कर में पानी के तेज बहाव के साथ बह गया.

एनडीआरएफ की टीम ने नाले में उतरने से किया इनकार : पुलिस के अनुरोध पर मंगलवार को एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में पहुंची. लेकिन, टीम ने पानी कम होने की वजह से नाला में उतरने से इनकार कर दिया. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम स्वर्णरेखा नदी चली गयी. इसी बीच स्थानीय लोग के सहयोग से रांची नगर निगम की टीम पुल और आसपास के इलाके में बहने वाले युवक की तलाश करती रही, लेकिन खबर लिखे जाने तक उसका पता नहीं चल सका.

  • बाइक बचाने के चक्कर में उमेश पानी के तेज बहाव के साथ बह गया

  • बाइक के नंबर के आधार पर हुई युवक की पहचान, बढ़ई का काम करता था

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें