1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. diwali 2021 guidelines in jharkhand these things can be exempted including sunday lockdown guidelines also also be issued on regarding chhath srn

झारखंड में संडे लॉकडाउन समेत इन चीजों में मिल सकती है छूट, दिवाली और छठ को लेकर भी होगी गाइडलाइन जारी

झारखंड आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक कल 29 अक्तूबर को सीएम हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में होगी. जिसमें दिवाली और छठ पर्व के मद्देनजर रविवार को भी कुछ शर्तों के साथ छूट दे सकती है. इस संबंधी प्रस्ताव तैयार कर लिया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand News : झारखंड में संडे लॉकडाउन समेत इन चीजों में मिल सकती है छूट
Jharkhand News : झारखंड में संडे लॉकडाउन समेत इन चीजों में मिल सकती है छूट
Symbolic Pic

jharkhand govt diwali guidelines 2021, sunday lockdown in jharkhand रांची : झारखंड राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक 29 अक्तूबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में होगी. सूत्रों ने बताया कि दिवाली और छठ पर्व के मद्देनजर रविवार को सभी प्रकार की दुकानों को खोलने को लेकर सरकार अनुमति दे सकती है. वहीं, रात आठ बजे के बाद भी दुकान खोलने की अनुमति दी जा सकती है. इस बाबत आपदा प्रबंधन विभाग ने प्रस्ताव तैयार किया है.

छठ में पिछले वर्ष की तरह ही सोशल डिस्टैंसिंग के साथ घाटों पर अनुमति दी जा सकती है, लेकिन घरों में ही अर्घ देने का लोगों से आग्रह किया जायेगा. दीपावली पर भी सोशल डिस्टैंसिंग के साथ खरीदारी करने की अनुमति दी जायेगी. लोगों से पटाखा नहीं फोड़ने का आग्रह किया जायेगा. सरकार रांची व जमशेदपुर में कोरोना के बढ़ते मामलों पर नजर बनाये हुए है.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें