1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. covid 19 in jharkhand coronavirus positive crpf covid 19 centre ranchi jharkhand

Covid-19 in jharkhand : कोरोना संक्रमित सीआरपीएफ जवान कोविड सेंटर से भागा, पकड़ाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Covid-19 in jharkhand : रांची के कोविड सेंटर से भागा कोरोना संक्रमित सीआरपीएफ जवान पकड़ाया
Covid-19 in jharkhand : रांची के कोविड सेंटर से भागा कोरोना संक्रमित सीआरपीएफ जवान पकड़ाया
फाइल फोटो

Covid-19 in jharkhand : रांची : रिसालदार नगर स्थित अर्बन कम्युनिटी हेल्थ सेंटर सह आइसोलेशन सेंटर से सोमवार सुबह कोरोना संक्रमित सीआरपीएफ का एक जवान भाग गया. जवान के भागने के बाद इसकी सूचना इंसीडेंट कमांडर मनोज कुमार को दी गयी. श्री कुमार ने इसकी सूचना रांची डीसी को दी. इस पर डीसी ने कहा कि हर हाल में संक्रमित जवान को खोज कर लाया जाये. इसके बाद इंसीडेंट कमांडर के साथ मजिस्ट्रेट व पुलिस बल जवान की खोज में लग गये. इसके बाद उसे पकड़कर लाया गया.

टीम को यह सूचना मिली कि जवान हाफ पैंट व गंजी पहन कर घाघरा रोड में दौड़ते हुए जा रहा है. इसके बाद सभी उसे पकड़ने के लिए निकले. उसे रुकने के लिए बोला गया, लेकिन जवान दौड़ता ही रहा. इसके बाद सभी ने उसे दौड़ कर पकड़ लिया. उसके बाद उसे वापस कोविड सेंटर लाया गया. उसे पकड़ने में नौ लोग शामिल थे. ऐसे में इन्हें भी संक्रमण का खतरा है.

सीआरपीएफ जवान को रविवार रात से ही दौरा पड़ रहा था. पूरी रात वह नग्न अवस्था में अस्पताल में दौड़ता रहा. इससे अस्पताल के अन्य मरीज काफी भयभीत हो गये. सुबह में इसकी सूचना इंसीडेंट कमांडर को मिली तो वे खुद आये. जवान की हरकत देखकर उसके हाथ पैर बांधकर उसे एंबुलेंस से रिम्स लाया गया.

यहां रिम्स ने बेड की कमी बताते हुए एडमिट करने से इनकार कर दिया. इसके बाद उसे लेकर रिनपास ले जाया गया. लेकिन रिनपास ने भी एडमिट करने से इनकार कर दिया. इसके बाद एंबुलेंस से उसे वापस डोरंडा स्थित अस्पताल लाया गया. यहां एंबुलेंस से उतरते ही वह दौड़ने लगा.

जवान को खुले हाथों और बिना पीपीइ किट पहनकर पकड़ने को लेकर इस टीम ने उपायुक्त से मार्गदर्शन मांगा है. टीम ने कहा है कि संक्रमित जवान को जिस तरह से पकड़ा गया है, उससे टीम को भी संक्रमित होने का खतरा है. ऐसे में टीम को उचित मार्गदर्शन दिया जाये.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें