1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus in jharkhand the number of planes flying from ranchi increased as soon as the speed of corona stopped passengers started leaving for many states of the country as soon as it was unlocked grj

Coronavirus In Jharkhand : कोरोना की रफ्तार थमते ही बढ़ी रांची से उड़ान भरने वाले विमानों की संख्या, अनलॉक होते ही देश के कई राज्यों के लिए निकलने लगे यात्री

झारखंड में कोरोना महामारी के मामले कम होते ही हवाई सफर करने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी है. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमानों की संख्या पहले के मुकाबले बढ़ गयी है. एक जून को एयरपोर्ट पर सात विमान आये और सात गये. इससे 597 यात्री उतरे और 953 गये, जबकि 14 जून को 12 विमानों ने रांची से उड़ान भरी और इसमें 749 यात्री आए और 1215 यात्री बाहर गए. आपको बता दें कि रांची से 31 विमानों के उड़ने की अनुमति है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus In Jharkhand : रांची का बिरसा मुंडा एयरपोर्ट
Coronavirus In Jharkhand : रांची का बिरसा मुंडा एयरपोर्ट
फाइल फोटो

Coronavirus In Jharkhand, रांची न्यूज : झारखंड में कोरोना महामारी के मामले कम होते ही हवाई सफर करने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी है. रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले विमानों की संख्या पहले के मुकाबले बढ़ गयी है. एक जून को एयरपोर्ट पर सात विमान आये और सात गये. इससे 597 यात्री उतरे और 953 गये, जबकि 14 जून को 12 विमानों ने रांची से उड़ान भरी और इसमें 749 यात्री आए और 1215 यात्री बाहर गए. आपको बता दें कि रांची से 31 विमानों के उड़ने की अनुमति है.

झारखंड में कोरोना की रफ्तार थमते ही रांची से उड़ान भरने वाले विमानों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही हवाई सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है. देश के विभिन्न राज्यों के अनलॉक होने के साथ ही हवाई सफर करने वाले यात्री निकलने लगे हैं. कोरोना का संक्रमण बढ़ने के कारण यात्रियों की कम संख्या को देखते हुए पिछले दिनों कई विमानों की उड़ान रोक दी गयी थी. कोरोना का मामला नियंत्रित होने व अनलॉक के कारण यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी है.

14 जून को 12 विमानों ने रांची से उड़ान भरी. इसमें 749 यात्री आए और 1215 यात्री बाहर गए. 13 जून को 14 विमानों ने उड़ान भरी. इसमें 1063 यात्री दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, पटना, बेंगलुरु, हैदराबाद से आए और 1698 यात्री रांची से बाहर गए. 12 जून को 14 विमानों ने उड़ान भरी. इसमें 1388 यात्री बाहर से आए और 1852 यात्रियों ने रांची से उड़ान भरी.

11 जून को 11 विमानों की आवाजाही हुई. इसमें आने वाले 957 और जाने वाले 1287 यात्री थे. इससे पहले 10 जून को सात विमानों का परिचालन हुआ था. 465 यात्री आए और 876 यात्रियों ने रांची से बाहर अन्य शहरों के लिए उड़ान भरी. नौ जून को नौ विमान आये और गये. इससे 694 लोग आये और 1147 यात्री गये.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें