30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड में देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है, भाजपा लायेगी सुशासन : शिवराज

भाजपा के नवनियुक्त विधानसभा चुनाव प्रभारी सह केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड की सरकार देश की सबसे भ्रष्ट, घटिया और खराब सरकार है. उन्होंने जितने वायदे किये थे, एक भी नहीं निभाया.

प्रमुख संवाददाता (रांची).

भाजपा के नवनियुक्त विधानसभा चुनाव प्रभारी सह केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड की सरकार देश की सबसे भ्रष्ट, घटिया और खराब सरकार है. उन्होंने जितने वायदे किये थे, एक भी नहीं निभाया. सरकारी नौकरियों के वायदे किये थे, लेकिन किसी को नियुक्ति पत्र नहीं मिला. न नौकरी मिली और न ही बेरोजगारी भत्ता मिला. आज झारखंड में लूट हो रही है. भाजपा कुशासन की सरकार हटाकर सुशासन की सरकार लायेगी. श्री चौहान रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इससे पहले नवनियुक्त चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान व सह प्रभारी हिमंता विश्वा सरमा ने विधानसभा चुनाव को लेकर प्रांतस्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस मौके पर केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह ने चौहान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने शानदार सफलता हासिल की. झारखंड की कुल 14 लोकसभा सीटों में से आठ पर भाजपा की जीत हुई, जबकि एक सीट सहयोगी आजसू को मिली. 52 विधानसभा क्षेत्र में भाजपा आगे रही है. केंद्रीय मंत्री चौहान ने कहा कि केंद्र सरकार ने वर्ष 2024-25 के लिए झारखंड को मनरेगा फंड के लिए 1111 करोड़ दिया. अब तक कुल मिलाकर 21 हजार 55 करोड़ रुपये झारखंड को दिये गये हैं. यह राशि आखिर कहां गयी?

बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में पूरी टीम काम करेगी :

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में पूरी टीम काम करेगी. हिमंता विश्वा सरमा और हम इस टीम को सहयोग करने आये हैं. आज कार्यकर्ताओं में जो मैंने आत्मविश्वास देखा. विजय का जो संकल्प देखा, उससे हम पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि झारखंड में इस बार भाजपा अपनी सरकार बनायेगी. झारखंड का प्रदर्शन बहुत बेहतर रहा है. लोकसभा चुनाव में जिस बूथ पर एनडीए प्रत्याशी को बढ़त मिली है, उस बूथ के कार्यकर्ताओं का वहां अभिनंदन किया जायेगा.

अगर चंपाई की जगह मैं सीएम रहता, तो दे देता त्याग पत्र :

भाजपा के नवनियुक्त विधानसभा सह प्रभारी असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्वा सरमा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में शानदार सफलता दिलाने के लिए झारखंड की जनता को नमन करते हैं. झारखंड से एनडीए ने नौ सीट जीत कर केंद्र में मोदी सरकार बनाने का काम किया. उन्होंने कहा कि झारखंड में सरकार बनाने के लिए विधानसभा में 41 सीटें चाहिए. हमें 52 विधानसभा सीटों पर बढ़त मिली है. एक सवाल के जवाब में श्री सरमा ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते चंपाई सोरेन अपने विधानसभा में प्रत्याशी को बढ़त नहीं दिला पाये. अगर इनकी जगह मैं सीएम होता तो त्याग पत्र देता.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें