15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डबाबूलाल मरांडी बोले- तथ्यपरक बातों से हेमंत सरकार की नाकामियों को उजागर करें

बाबूलाल मरांडी बोले- तथ्यपरक बातों से हेमंत सरकार की नाकामियों को उजागर करें

बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि राज्य सरकार की नाकामियों पर सबको नजर रखनी चाहिए. हेमंत सरकार ने युवाओं और महिलाओं समेत प्रदेश की जानता को धोखा दिया है.

रांची : लोकसभा और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मीडिया विभाग की भूमिका अहम है. मीडिया विभाग अपने अस्त्र-शस्त्र के साथ तैयार रहे. तथ्यपरक बातों से हेमंत सरकार की नाकामियों को उजागर करे. झामुमो और कांग्रेस गलत तथ्य देकर लोगों को गुमराह करती रही है और इसे उजागर करना मीडिया विभाग का कार्य है. ये बातें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहीं. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के जमाने में केरोसिन और कोयला के लिए लोग तरसते थे, लेकिन मोदी सरकार ने घर-घर गैस देने का कार्य किया है. मोदी सरकार के सफल कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाना मीडिया का कार्य है. श्री मरांडी शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रदेश मीडिया कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे.

सरकार की नाकामियों पर रखें नजर : 

इस मौके पर श्री मरांडी ने आगे कहा कि राज्य सरकार की नाकामियों पर सबको नजर रखनी चाहिए. हेमंत सरकार ने युवाओं और महिलाओं समेत प्रदेश की जानता को धोखा दिया है. भ्रष्टाचार में लिप्त हेमंत सरकार भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए कैबिनेट से फैसले ले रही है. केंद्रीय एजेंसियों को कैबिनेट से निर्णय लेकर रोकने का प्रयास कर रही है. ऐसी निकम्मी सरकार को पर्दाफाश करने के लिए मीडिया के साथियों को कमर कस लेनी है. वहीं प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने कहा कि पार्टी के वैचारिक योगदान के साथ आगे बढ़ना है. भाजपा जो कहती है, वह करती है. पार्टी लाइन को ध्यान में रखकर अपनी बात रखनी है. तथ्यों को ध्यान में रखते हुए अपनी बातें रखनी चाहिए. तार्किक बातों से प्रभाव छोड़ा जा सकता है.

Also Read: झारखंड: ED के समन और गांडेय से सरफराज अहमद के इस्तीफे को लेकर बाबूलाल मरांडी ने CM हेमंत सोरेन पर साधा निशाना
विपक्ष की बातों का अध्ययन कर रखें बात :

राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व सांसद ज़फर इस्लाम ने कहा कि मीडिया विभाग पार्टी की एंबेसडर की तरह है. झारखंड की हेमंत सरकार की प्लांटेड स्टोरी पर मजबूती से पक्ष रखना होगा. हेमंत सरकार गलत तथ्यों के साथ लोगों को गुमराह करने में लगी हुई है. विपक्ष की बातों का अध्ययन कर अपनी बात रखना होगा. सरकार की प्लांटेड स्टोरी का सच सामने लाना हमारा दायित्व है. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार की सभी योजनाओं की मॉनिटरिंग करते हुए पार्टी का पक्ष रखना होगा. नरेंद्र मोदी की 313 कल्याणकारी योजनाओं को जनता के समक्ष लेकर जायें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी नजर में गरीब, महिला और युवा, तीन जातियां हैं और इनके लिए कार्य करना है.

कार्यशाला में ये हुए शामिल : 

कार्यशाला में प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा, प्रतुलनाथ शाहदेव, सरोज सिंह, अविनेश कुमार, प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, सह प्रभारी प्रेम मित्तल, रमेश पुष्कर, राजीव तिवारी, अशोक बड़ाईक, तारिक इमरान व रंजीत चंद्रवंशी के अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर, एससी मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री एवं पूर्व विधायक जीतू चरण राम, महिला मोर्चा अध्यक्ष आरती कुजूर, कमाल खान, शोभा यादव, सभी मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं सह प्रभारी, प्रदेश प्रवक्ता, प्रदेश पैनलिस्ट, जिला मीडिया प्रभारी एवं सह प्रभारी उपस्थित थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें