23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वीडियो संदेश भेजकर सुखविंदर ने कहा, जय हो …

स्लमडॉग मिलिनेयर फिल्म के टाइटल सांग जय हो को आस्कर तक पहुंचाने वाले प्लेबैक सिंगर सुखविंदर सिंह 27 को रांची में होंगे. वीडियो संदेश भेजकर उन्होंने विशुद्ध मनोरंजन का वादा किया है. सुखविंदर ने कहा , मैं भी कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. झारखंड से मुझे प्यार है. वीडियो की शुरुआत उन्होंने […]

स्लमडॉग मिलिनेयर फिल्म के टाइटल सांग जय हो को आस्कर तक पहुंचाने वाले प्लेबैक सिंगर सुखविंदर सिंह 27 को रांची में होंगे. वीडियो संदेश भेजकर उन्होंने विशुद्ध मनोरंजन का वादा किया है. सुखविंदर ने कहा , मैं भी कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. झारखंड से मुझे प्यार है. वीडियो की शुरुआत उन्होंने जय हो गाने से की इस सुरमयी शाम के लोग को न्योता दिया.प्रभात खबर द्वारा आयोजित सुर संध्या कार्यक्रम में संगीत प्रेमियों के बीच अपने दिलकश आवाज की छटा बिखरेंगे. कार्यक्रम शाम छह बजे से मेगा स्पाेटर्स कांप्लेक्स, खेलगांव में हाेगा. पास का वितरण शुरू हो चुका है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस शाे में प्रवेश सिर्फ पास के माध्यम से ही हाेगा. पास के वितरण के लिए प्रभात खबर ने छह वितरण केंद्र बनाये हैं. अपनी बुलंद आवाज के दम पर बुलंदियों तक पहुंचे सुखविंदर सिंह उर्फ सुखी सिंह को छैयां-छैयां (फिल्म दिल से) गाने के लिए वर्ष 1999 में फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

प्रभात खबर डॉट कॉम पर मैं भी सुखविंदर प्रतियोगिता

27 मई को रांची में ‘सिंगिंग सनसेशन’ सुखविंदर सिंह आपके साथ होंगे. यदि आप भी संगीत के शौकीन हैं, गाने की प्रतिभा आपके अंदर है, तो यही मौका है उसे पहचान देने का. ‘मैं भी सुखविंदर’ प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर आपको मौका मिलेगा लाइव सुखविंदर को सुनने का. साथ ही आप अपनी प्रतिभा ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा सकते हैं.

जानिये, कैसे मिलेगा पास

प्रभात खबर में कूपन नंबर-1 दिनांक 19 मई को प्रकाशित किया गया है. 20 मई को कूपन नंबर-2, 21 काे कूपन -तीन प्रकाशित किया गया है. दो अलग-अलग नंबर के कूपन को कूपन फॉर्म पर चिपकायें और वितरण सेंटर में आकर पास प्राप्त करें़ पास पहले आओ पहले पाओ के तहत वितरित किया जायेगा.

यहां से ले सकते हैं पास

प्रभात खबर कार्यालय, 15 पी कोकर इंडस्ट्रियल एरिया, कोकर रांची

रेडियोधूम, मंजूषा कांप्लेक्स एचबी रोड

सुजाता सिनेमा हॉल, मेन रोड, रांची

फन सिनेमा हिनू, रांची

पॉपकॉर्न सिनेमा गैलेक्सिया मॉल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें