25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड: जमीन विवाद सुलझा रहे परिवार के घर में घुसा हाइवा, सात की मौत

बिरनी : गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के चिकनीबाद गांव में बीती रात तेज गति से जा रहा हाइवा घर में घुस गया जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पांच एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए जिनका इलाज नजदीक […]

बिरनी : गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के चिकनीबाद गांव में बीती रात तेज गति से जा रहा हाइवा घर में घुस गया जिसमें सात लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पांच एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए जिनका इलाज नजदीक के अस्पताल में चल रहा है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में गाड़ी के ड्राइवर और खलासी की मौत भी हो गई है. बताया जा रहा है कि परिवार के लोग जमीन विवाद सुलझाने के लिए घर के बाहर चबूतरे पर बैठे थे और आपस में बातचीत कर रहे थे तभी धनवार की ओर से आ रहा पत्थर लदा हाइवा चबूतरे पर बैठे लोगों को कुचलते हुए घर में घुस गया जिससे सात लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद बिरनी थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को बिरनी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. घटना के बाद घर में कोलाहल मच गया. हादसा इतना भयावह था कि ड्राइवर-खलासी का शव हाइवा में बुरी तरह फंस गगया जिसे निकालने के लिए मशक्कत करनी पड़ी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें