32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राज्य की जनता को बांट रहे हैं हेमंत सोरेन : सरयू

बोकारो : चुनाव में हार के बाद हेमंत सोरेन जनता को बांटने का काम कर रहे हैं. बाहर से आये परीक्षार्थियों के सिर फोड़नेवाला बयान निंदनीय है. उक्त बातें भाजपा विधायक सरयू राय ने कही. वह गुरुवार को बोकारो परिसदन में पत्रकारों से बात कर रहे थे. श्री राय ने कहा : कई राज्यों में […]

बोकारो : चुनाव में हार के बाद हेमंत सोरेन जनता को बांटने का काम कर रहे हैं. बाहर से आये परीक्षार्थियों के सिर फोड़नेवाला बयान निंदनीय है. उक्त बातें भाजपा विधायक सरयू राय ने कही. वह गुरुवार को बोकारो परिसदन में पत्रकारों से बात कर रहे थे.
श्री राय ने कहा : कई राज्यों में बाहरी-भीतरी का नारा लगाने वाले नेता हैं, जिन्हें जनता ने सिरे से नकार दिया है. श्री राय ने कहा : सिर्फ अपने फायदे के लिए जनता को बांटना जायज नहीं है. झारखंड की जनता समझदार है. वह किसी नेता के बहकावे में नहीं आनेवाली है. कहा : डोमेसाइल के मुद्दे पर जेएमएम सभी विपक्षी पार्टियों समेत आजसू पर डोरे डाल रही है. आजसू शुरू से ही भाजपा की सहयोगी रही है. सरकार मजबूत स्थिति में है.
दबाव में फैसला नहीं
श्री राय ने कहा : विपक्ष का काम सरकार की कमी को बताना होता है, न कि राज्य को अस्थिर करना. कहा : जो पार्टियां कांग्रेस के विरोध में जन्मी थीं, आज वो सारी पार्टियां कांग्रेस के साथ मिल कर भाजपा का विरोध कर रही हैं. कहा : सही समय आने पर झारखंड में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. दबाव में आकर सरकार कोई फैसला नहीं लेगी.
दामोदर को प्रदूषण मुक्त करने के लिए केंद्र से हुई है बात : सरयू श्री राय ने कहा कि दामोदर नदी को प्रदूषण मुक्त करने के लिए केंद्र सरकार से बात हुई है. सरकार ने दामोदर पर विस्तृत रिपोर्ट तैयार करने को कहा है. कहा: इसी कड़ी में 22 फरवरी को रांची में प्रशिक्षण का आयोजन किया जा रहा है.
प्रशिक्षण में दामोदर के उद्गम स्थल चंदवा से लेकर पंचेत तक, जहां नदी अधिक प्रदूषित है; वहां से नदी के पानी का सैंपल एकत्र करने के संबंध में जानकारी दी जायेगी. 28 मई को गंगा दशहरा के अवसर पर दामोदर महोत्सव का आयोजन किया जायेगा. जिसके तहत दामोदर के किनारे जगह-जगह पर कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा. लोगों को जागरूक किया जायेगा.
29 मई को रांची में बड़े सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा. ये थे उपस्थित मौके पर जिप अध्यक्ष मिहिर सिंह, रोहित लाल सिंह, अखिलेश महतो, जितेंद्र सिंह, प्रह्लाद महतो समेत कई भाजपाई मौके पर मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें