32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी को मारा तो पत्नी हल्ला करने लगी, इसलिए उसे मार डाला, बेटा अकेले रहकर क्या करता, इसलिए उसे भी मार दिया : ब्रजेश

रांची : पत्नी, बेटी और बेटा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार स्पेशल ब्रांच के चालक सिपाही ब्रजेश तिवारी को पुलिस ने मंगलवार को एजेसी वैशाली श्रीवास्तव की अदालत ने पेश किया़ जहां से उसे 14 दिनाें के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. इधर, जेल भेजने से पहले पुलिस ने आरोपी से हत्याकांड […]

रांची : पत्नी, बेटी और बेटा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार स्पेशल ब्रांच के चालक सिपाही ब्रजेश तिवारी को पुलिस ने मंगलवार को एजेसी वैशाली श्रीवास्तव की अदालत ने पेश किया़ जहां से उसे 14 दिनाें के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.
इधर, जेल भेजने से पहले पुलिस ने आरोपी से हत्याकांड की वजह पूछी, तो उसने बताया कि बेटी को समझाने के बावजूद वह अपने दोस्त को छोड़ने को लिए तैयार नहीं थी. यह बात उसे बुरी लग रही थी. इस वजह से वह घटना के दिन शराब के नशे में घर में गया था. जिसके बाद उसने पहले बेटी की हत्या कर दी. बेटी की हत्या करने के बाद पत्नी उस पर चिल्लाने लगी. इस वजह से उसने उसकी भी हत्या कर दी.
चूंकि वह शराब के नशे में था इस वजह से उसे ज्यादा कुछ समझ में नहीं आ रहा था. बेटी और पत्नी की हत्या के बाद उसके दिमाग में यह विचार आया कि मेरा जेल जाना तो तय है. ऐसे में बेटा अब अकेले रहकर क्या करेगा. इस वजह से उसने बाद में बेटे की भी हत्या कर दी. ब्रजेश ने अंत में यह भी कहा कि वह अपने परिवार से काफी प्यार भी करता था. लेकिन उत्तेजना में आकर उससे गलती हो गयी.
उल्लेखनीय है कि ब्रजेश तिवारी करीब डेढ़ साल से सदर थाना क्षेत्र के बड़गाई स्थित चित्रगुप्त नगर में किराये के मकान में रह रहा था. वह मूल रूप से पलामू के तोलरा का रहने वाला है.
उसने शुक्रवार की देर रात पत्नी रीना तिवारी, बेटी खुशबू और बेटा बादल की हत्या कर दी थी.घटना के बाद वह पत्नी के शव के सामने बेड पर ही बैठा हुआ था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. घटना के वक्त वह काफी नशे में था. इस वजह से पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद उसे रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया था. मंगलवार को उसकी स्थिति में सुधार होने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद ब्रजेश को रिलीज कर दिया. जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें