29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिंबर व्यवसायी के घर पर पहुंचे थे किन्नर, बधाई पर हुआ बवाल, किन्नरों को देख भड़के व्यवसायी ने कर्मियों से पिटवाया

रांची : लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटाटोली चौक के समीप स्थित एक टिंबर व्यवसायी के घर बच्चा जन्म लेने की सूचना पर किन्नर बधाई लेने पहुंचे गये. पहली बार वे दिन के 12 बजे पहुंचे थे. उस वक्त व्यवसायी के कर्मियों ने बताया कि अभी घर पर कोई नहीं है. आप चार बजे आइये, […]

रांची : लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटाटोली चौक के समीप स्थित एक टिंबर व्यवसायी के घर बच्चा जन्म लेने की सूचना पर किन्नर बधाई लेने पहुंचे गये. पहली बार वे दिन के 12 बजे पहुंचे थे. उस वक्त व्यवसायी के कर्मियों ने बताया कि अभी घर पर कोई नहीं है. आप चार बजे आइये, मुलाकात हो जायेगी. इसके बाद किन्नर चार बजे व्यवसायी के घर पहुंच गये.
इसके बाद किन्नरों को देखते ही व्यवसायी भड़क गये. अपने कर्मियों से कहा कि किन्नरों को यहां से भगाओ. इस पर किन्नरों ने इसका विरोध किया. तब व्यवसायी किन्नरों से उलझ पड़े और कर्मियों के सहयोग से किन्नरों को पिटवाया. इसके बाद किन्नरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.
किन्नर भी व्यवसायी और उनके कर्मियों के साथ गाली- गलौज करने लगे और भिड़ गये. बाद में किन्नरों को भारी पड़ता देख व्यवसायी ने लोअर बाजार थाने की पुलिस को बुलाया. पुलिस की उपस्थित में भी किन्नरों और व्यवसायी व उनके कर्मियों के बीच विवाद जारी रहा. पुलिस के आने के बाद वहां आस-पास के लोगों की भीड़ भी जुट गयी. इसके बाद व्यवसायी को भी किन्नरों से माफी मांगनी पड़ी, तब जाकर किन्नर शांत हुए. बाद में पुलिस ने भी किन्नरों को समझा कर वहां से हटाया, तब जाकर पूरा मामला शांत हुआ.
हालांकि मारपीट की घटना को लेकर किन्नरों ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं करायी है. एक किन्नर के अनुसार व्यवसायी का कहना था कि बच्चा अब एक साल का हो गया, इसलिए वे बधाई नहीं देना चाहते थे. जब किन्नर बधाई लेने पर अड़ गये, तब व्यवसायी ने उन्हें पिटवाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें