36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोरहाबादी में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर छह फरवरी से

रांची : छह से 16 फरवरी तक मोरहाबादी मैदान में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन किया जायेगा. झारखंड चेंबर, बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं जीएस मार्केटिंग एसोसिएट्स के संयुक्त तत्वावधान में यह आयोजन होगा. इसे लेकर शुक्रवार को चेंबर भवन में बैठक का आयोजन किया गया. इसमें चेंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने कहा […]

रांची : छह से 16 फरवरी तक मोरहाबादी मैदान में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन किया जायेगा. झारखंड चेंबर, बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं जीएस मार्केटिंग एसोसिएट्स के संयुक्त तत्वावधान में यह आयोजन होगा. इसे लेकर शुक्रवार को चेंबर भवन में बैठक का आयोजन किया गया.

इसमें चेंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने कहा कि ट्रेड फेयर का उद्देश्य व्यापारियों, उद्यमियों, निर्माताओं, निर्यातकों और आयातकों के लिए एक साझा मंच प्रदान करना है. फेयर में आठ देश और 22 राज्य हिस्सा लेंगे. इनमें 400 से अधिक कंपनियों में से लगभग 50 विदेशी प्रतिभागी भी हैं.
पहली बार 10 वातानुकूलित जर्मन हैंगर पैवेलियन बनाये जायेंगे. विभिन्न व्यापारिक वस्तुओं की प्रदर्शनी के साथ ही नये उद्यमियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा. हर दिन विभिन्न विषयों पर कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा.
इच्छुक व्यापारी कर सकते हैं संपर्क : चेंबर अध्यक्ष ने कहा कि फेयर में शामिल होने के इच्छुक व्यापारी या उद्यमी चेंबर के ट्रेड फेयर उप समिति के चेयरमैन प्रवीण लोहिया से मोबाइल नंबर 9334130600 पर संपर्क कर सकते हैं. ट्रेड फेयर से संबंधित ब्रोशर की लांचिंग 15 जनवरी को चेंबर भवन में होगी.
श्री लोहिया ने कहा कि फेयर में लाइफस्टाइल प्रोडक्ट, फर्नीचर और आंतरिक उत्पाद, इलेक्ट्रॉनिक्स, हस्तशिल्प और हथकरघा उत्पाद, जूट उत्पाद, जरी उत्पाद, वस्त्र, फैंसी जूता उत्पाद, खाद्य उत्पाद, रियल एस्टेट उद्योग, अक्षय उर्जा उद्योग, बैंकिंग-वित्त और बीमा उद्योग, पर्यटन उद्योग सहित कई उत्पाद मिलेंगे. बैठक में महासचिव धीरज तनेजा, जीएस मार्केटिंग एसोसिएट्स के चिद्रुप शाह, अरिंदम चटर्जी, उत्पल पॉल आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें