रांची : 20 के बाद तय होगा महागठबंधन का स्वरूप : अभय सिंह

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रांची : राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने कहा कि महागठबंधन का स्वरूप 20 अक्तूबर के बाद तय हो जायेगा. अभी महागठबंधन को लेकर मीडिया में तरह-तरह की बातें आ रही हैं. 20 अक्तूबर के बाद गठबंधन दलों के नेताओं की बैठक होगी और इसका स्वरूप तय हो जाएगा.
झामुमो महागठबंधन के लिए बड़े भाई की तरह है, इसलिए हेमंत सोरेन की भी यह जिम्मेवारी बनती है कि वे सभी दलों को साथ लेकर चलें. उन्होंने दावा किया है कि महागठबंधन में सभी पुराने दल शामिल होंगे. वामदल भी इसका हिस्सा बनेंगे. श्री सिंह ने यह बात शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही.
उन्होंने कहा कि 20 अक्तूबर को हरमू मैदान में युवा राजद द्वारा जनाक्रोश महारैली का आयोजन किया गया है. इस रैली में बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी, जयप्रकाश नारायण यादव समेत कई राष्ट्रीय नेता हिस्सा लेंगे. श्री सिंह ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के जन आशीर्वाद यात्रा पर कहा कि जब उन्होंने विकास का काम किया है तो फिर आशीर्वाद की जरूरत ही क्या है.
उन्होंने कहा कि राजद को अंदेशा है कि चुनाव के पूर्व राज्य में सांप्रदायिक तनाव पैदा किया जा सकता है, क्योंकि काम की बदौलत तो सरकार दुबारा सत्ता में आने वाली नहीं है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें