25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिंग रोड के अप्रोच रोड में बड़े-बड़े गड्ढे, हो रहे हादसे

रांची : कहने को तो राजधानी की सड़कें दिनोदिन चकाचक होती जा रही हैं लेकिन हकीकत यह है कि अभी भी कई सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं, जिनमें गाड़ियां फंस रही हैं और वाहन चालकों की फजीहत हो रही है. ऐसी ही एक सड़क है पिस्का नगड़ी रिंग रोड से गुमला रोड जाने वाला अप्रोच […]

रांची : कहने को तो राजधानी की सड़कें दिनोदिन चकाचक होती जा रही हैं लेकिन हकीकत यह है कि अभी भी कई सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हैं, जिनमें गाड़ियां फंस रही हैं और वाहन चालकों की फजीहत हो रही है. ऐसी ही एक सड़क है पिस्का नगड़ी रिंग रोड से गुमला रोड जाने वाला अप्रोच रोड (ओवरब्रिज के नीचे रिंग राेड), जिस पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गये हैं.

बरसात के कारण पानी भरने से कई वाहन फंस जा रहे हैं. ऐसे में गाड़ी निकालने में न केवल पसीना बहाना पड़ रहा है बल्कि काफी समय भी लग जा रहा है. हैरत यह कि इन गड्ढों के पास न तो बैरिकेडिंग है, न ही साइन बोर्ड. नतीजतन, जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है.
गड्ढे में फंस गयी कोकर के व्यवसायी की कार
कोकर के हैदर अली रोड निवासी व्यवसायी अंकित शनिवार की रात पिस्का नगड़ी रिंग रोड के अप्रोच रोड से होते हुए गुमला की ओर जा रहे थे. तभी इनकी कार गड्ढे में फंस गयी. इनकी किस्मत अच्छी थी कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. अंकित और उनके दोस्त गौरव बाल-बाल बच गये.
बाद में काफी प्रयास के बाद कार को गड्ढे से निकाला. अंकित ने बताया कि वे लोग रात में गुमला जा रहे थे. पिस्का नगड़ी के पास रिंग रोड ओवरब्रिज से नीचे उतर कर वे लोग गुमला की ओर बढ़े ही थे कि रोड पर बने गड्ढे पानी से भरे हुए थे. कहीं कोई बैरिकेडिंग या साइन बोर्ड नहीं लगा था, जिसके कारण अंकित कार धीरे ही चला रहे थे़ अचानक एक जगह पर कार गड्ढे में फंस गयी. काफी मेहनत के बाद कार गड्ढे से निकली, तब जाकर राहत मिली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें