32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : उग्रवादियों ने सात हाइवा, दो ट्रक व तीन पोकलेन जलाये

टोरी साइडिंग पर हमला, जेजेएमपी ने ली जिम्मेवारी रांची : लातेहार जिले के चंदवा थाना एरिया के टोरी रेलवे साइडिंग पर गुरुवार की देर रात उग्रवादी संगठन जेजेएमपी ने हमला कर दिया. सात हाइवा, दो ट्रक और तीन पोकलेन और अन्य वाहनों में आग लगा दी. साइडिंग के कर्मियों के साथ मारपीट भी की. करीब […]

टोरी साइडिंग पर हमला, जेजेएमपी ने ली जिम्मेवारी
रांची : लातेहार जिले के चंदवा थाना एरिया के टोरी रेलवे साइडिंग पर गुरुवार की देर रात उग्रवादी संगठन जेजेएमपी ने हमला कर दिया. सात हाइवा, दो ट्रक और तीन पोकलेन और अन्य वाहनों में आग लगा दी. साइडिंग के कर्मियों के साथ मारपीट भी की. करीब 100 राउंड फायरिंग उग्रवादियों ने की. सूचना पर चंदवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची.
जवाबी फायरिंग की. दोनों ओर से फायरिंग जारी है. साइडिंग पर काम करनेवाला रितेश नाम का युवक घटना के बाद से गायब है. जबकि घटनास्थल के पास एक मरून कलर की 9110 नंबर की एक्सयूवी कार घूमती हुई देखी गयी है. पुलिस मुख्यालय के अधिकारी भी घटना पर नजर बनाये हुए हैं.
घटनास्थल पर जेजेएमपी की ओर से पर्चा छोड़ कर वारदात की जिम्मेदारी ली गयी है. रात 11 बजे मुठभेड़ बंद हो गयी. उग्रवादियों को पकडने के लिए पुलिस ने टोरी-बालूमाथ मार्ग की नाकेबंदी कर सर्च अभियान चलाने की कोशिश कर रही है. मौके से पुलिस ने कई खोखा बरामद किया है. देर रात तक वाहनों की आग बुझाने की कोशिश की जा रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें