21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंबई में बारिश, विमान रद्द, रांची में 170 यात्री फंसे, गो एयरवेज के काउंटर पर यात्रियों ने किया हंगामा, पूछा….

रांची : मुंबई में भारी बारिश के कारण मंगलवार को गो एयरवेज का विमान जी8-2502 रद्द कर दिया गया. एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों का कहना था कि उन्हें विमान रद्द होने की सूचना दूरभाष पर या एसएमएस से नहीं दी गयी. जब एयरपोर्ट पहुंचे, तो बताया गया कि मौसम खराब होने के कारण विमान रद्द कर […]

रांची : मुंबई में भारी बारिश के कारण मंगलवार को गो एयरवेज का विमान जी8-2502 रद्द कर दिया गया. एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों का कहना था कि उन्हें विमान रद्द होने की सूचना दूरभाष पर या एसएमएस से नहीं दी गयी. जब एयरपोर्ट पहुंचे, तो बताया गया कि मौसम खराब होने के कारण विमान रद्द कर दिया गया है. वहीं, सूचना नहीं दिये जाने से नाराज यात्रियों ने गो एयरवेज के काउंटर पर हंगामा भी किया.
इस बाबत गो एयरवेज के अधिकारी ने बताया कि विमान मुंबई से उड़ान नहीं भरा, इसलिए रांची से इसे रद्द किया गया. रांची से मुंबई जानेवाले यात्रियों की संख्या 170 थी. यात्रियों को पूरा पैसा रिफंड किया गया है. वहीं, कुछ यात्रियों को दूसरे एयरलाइंस की विमान से मुंबई भेजा गया.
कई यात्रियों की कनेक्टिंग फ्लाइट छूटी
गो एयरवेज के विमान से रांची से मुंबई जा रहे कई यात्रियों की कनेक्टिंग फ्लाइट छूट गयी. वहीं, छात्रों का साक्षात्कार भी छूट गया. यात्री अमित गुप्ता ने बताया कि उन्हें मुंबई से इटली जाना था. विमान रद्द होने से कनेक्टिंग फ्लाइट छूट गयी. पैसे का घाटा तो हुआ ही, आवश्यक कार्य भी अब नहीं हो पायेगी. रवि घटवानी ने कहा कि मुंबई से कनेक्टिंग फ्लाइट लेना था. लेकिन, पूरा कार्यक्रम खराब हो गया.
विलंब से आया एयर एशिया का विमान
एयर एशिया का बेंगलुरु-रांची विमान (15-1721) करीब दो घंटे विलंब से रांची पहुंचा. विमान के रांची आने का समय सुबह 9:30 बजे है, जबकि यह सुबह 11:45 बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर लैंड हुआ. इस कारण यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना पड़ा.
एयरपोर्ट पर मिला लावारिस बैग
रांची : बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में विस्तारा एयरवेज के काउंटर के सामने एक लावारिस बैग मिला. बैग के सामने किसी भी व्यक्ति को नहीं देख सीआइएसएफ के जवान ने इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दी.
इसके बाद उदघोषणा की गयी. इसके बावजूद कोई व्यक्ति सामने नहीं आया. सीआइएसएफ के जवानों ने बैग के आसपास किसी को जाने नहीं दिया. इसके बाद श्वान दस्ता को बुलाया गया. श्वान दस्ता के जांच के बाद बैग में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिलने के बाद बैग को टर्मिनल बिल्डिंग में रख दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें