38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी समारोह से घर लौट रहे चार घायल

सोनाहातू/सिल्ली : थाना क्षेत्र के टांगटांग मोड़ के समीप सिल्ली-टीकर पथ पर एक बोलेरो (जेएच01 सीभी- 8440) ने सड़क पर खड़े ट्रेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उस पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों की मदद से इन्हें मुरी स्थित सिंगपुर नर्सिंग होम भेजा गया. घटना मंगलवार […]

सोनाहातू/सिल्ली : थाना क्षेत्र के टांगटांग मोड़ के समीप सिल्ली-टीकर पथ पर एक बोलेरो (जेएच01 सीभी- 8440) ने सड़क पर खड़े ट्रेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उस पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. ग्रामीणों की मदद से इन्हें मुरी स्थित सिंगपुर नर्सिंग होम भेजा गया.

घटना मंगलवार सुबह करीब पांच बजे की बतायी जा रही है. घायलों में कृष्ण सिंह मुंडा (26 वर्ष), गोबिंद सिंह मुंडा (13 वर्ष), घनश्याम सिंह मुंडा (60 वर्ष) व सुभद्रा देवी (60 वर्ष शामिल हैं. अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया. जानकारी के अनुसार घायल लोग सिल्ली थाना क्षेत्र के दोबाड़ू गांव के रहनेवाले हैं.
ईचागढ़ क्षेत्र के सोड़ो गांव से रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होकर अपने गांव लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि बोलेरो के तेज रफ्तार के कारण हादसा हुआ. दुर्घटना में बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें