27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : गर्लफ्रेंड से वाट्सऐप पर चैटिंग के लिए छीना युवती का मोबाइल

रांची : लालपुर पुलिस ने युवती से मोबाइल छिनतई के आरोप में गिरफ्तार दो नाबालिग को गुरुवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर रिमांड होम भेज दिया. गिरफ्तार दोनों नाबालिग स्कूली छात्र है. पुलिस ने एक नाबालिग छात्र के पास से छिनतई का मोबाइल और दूसरे छात्र के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर […]

रांची : लालपुर पुलिस ने युवती से मोबाइल छिनतई के आरोप में गिरफ्तार दो नाबालिग को गुरुवार को न्यायालय में प्रस्तुत कर रिमांड होम भेज दिया. गिरफ्तार दोनों नाबालिग स्कूली छात्र है.
पुलिस ने एक नाबालिग छात्र के पास से छिनतई का मोबाइल और दूसरे छात्र के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर ली है. दोनों छात्रों ने पूछताछ में घटना में संलिप्तता की बात स्वीकार कर ली है. एक नाबालिग छात्र ने बताया कि उसका मोबाइल कहीं गिर गया था. उसके पास दूसरा मोबाइल खरीदने के पैसे नहीं थे. इस वजह से उसे गर्लफ्रेंड से बात करने में परेशानी हो रही थी. इसलिए उसने अपने दोस्त के सहयोग से एक युवती का मोबाइल छीन लिया, ताकि अपनी गर्लफ्रेंड से वाट्सएेप पर चैटिंग कर सके.
ज्ञात हो कि बाइक सवार दो नाबालिगों ने बुधवार को मोरहाबादी मैदान से एक युवती का मोबाइल छीन लिया था. मोबाइल छीनने के बाद बाइक सवार दोनों तेज रफ्तार में भागने लगे. युवती के चिल्लाने पर पुलिस ने सक्रियता दिखायी और बाइक सवार एक को पकड़ लिया था, जबकि दूसरा बाइक से कूद कर मोबाइल लेकर फरार हो गया था. युवती की शिकायत पर लालपुर थाना प्रभारी रमोद कुमार ने मामला दर्ज किया. पूछताछ में पहले नाबालिग ने अपने दूसरे नाबालिग दोस्त के नाम और पते की जानकारी लालपुर थाना प्रभारी को दी. इसके बाद लालपुर पुलिस की टीम ने दूसरे नाबालिग की तलाश में छापेमारी की और उसे गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर मोबाइल बरामद कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें