29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फर्जी अकाउंट बनाकर फेसबुक पर डाला लड़की का न्‍यूड फोटो, बना रहा दबाव

रांची : सोशल मीडिया के गलत इस्‍तेमाल की खबरे अक्‍सर सुनने को मिलती है. साइबर क्राइम से जुड़ा ही एक मामला राजधानी में सामने आया है. एक प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्रा ने एक शख्‍स पर आरोप लगाया है कि वह लड़की के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसकी न्‍यूड फोटो अपलोड कर दी है. […]

रांची : सोशल मीडिया के गलत इस्‍तेमाल की खबरे अक्‍सर सुनने को मिलती है. साइबर क्राइम से जुड़ा ही एक मामला राजधानी में सामने आया है. एक प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्रा ने एक शख्‍स पर आरोप लगाया है कि वह लड़की के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसकी न्‍यूड फोटो अपलोड कर दी है. लड़की का आरोप है कि लड़का फोटो अपलोड करने के बाद उसे लगातार धमकी दे रहा है.

जानकारी के अनुसार लालपुर की रहने वाली एक लड़की ने रांची के ही लड़के रौशन सिंह पर एफआईआर दर्ज करवाया है. लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़का और लड़की पिछले ठह साल से दोस्‍त थे. इस बीच लड़के ने प्‍यार के जाल में फंसाकर उसके साथ गलत संबंध बनाये.

शिकायत है कि लड़के ने बहला फुसलाकर लड़की का न्‍यूट फोटो अपने मोबाइल से ले लिया. बाद में डिलीट करने की बात कहकर लड़के ने एक फर्जी फेसबुक बनाकर लड़की का फोटो अपलोड कर दिया. लड़की के अनुसार लड़का लगातार लड़की पर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था. उसने लड़की से शादी का भी वादा किया था.

बाद में लड़की को पता लगा कि रौशन शादीशुदा है. तब लड़की ने रौशन से संबंध नहीं रखने की बात कही. तब रौशन लगातार लड़की को धमकाने लगा और अपने साथ संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. लड़की ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही, तो रौशन ने पूरे परिवार की हत्‍या करने की धमकी दी. एफआईआर दर्ज होने के बाद भी रौशन ने अकाउंट बंद नहीं किया, केवल पोस्‍ट की गयी न्‍यूड फोटो हटा दी.

लालपुर पुलिस ने लड़की के आवेदन पर रौशन सिंह के खिलाफ आईटी एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया है और गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. रौशन पर लड़की से मारपीट और प्रताड़ना का भी आरोप लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें