25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : रांची के डोरंडा की नाबालिग से पुरी और रांची के होटल में दुष्कर्म

रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र की रहनेवाली 17 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में शुक्रवार को चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में नाबालिग से रेप और अश्लील वीडियो तैयार कर फेसबुक पर डालने की धमकी देने का आरोप यूनुस चौक निवासी मो बिलाल उर्फ अाजाद अंसारी नामक युवक पर लगाया […]

रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र की रहनेवाली 17 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में शुक्रवार को चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में नाबालिग से रेप और अश्लील वीडियो तैयार कर फेसबुक पर डालने की धमकी देने का आरोप यूनुस चौक निवासी मो बिलाल उर्फ अाजाद अंसारी नामक युवक पर लगाया गया है.
नाबालिग का बयान महिला थाना प्रभारी ने गुरुवार को लिया था. प्राथमिकी के अनुसार नाबालिग को मई 2017 में मेकॉन में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक ने फोन किया था. लेकिन नाबालिग ने नौकरी नहीं करने की बात कहकर फोन काट दिया. बावजूद युवक ने नाबालिग को फोन करना नहीं छोड़ा.
बातचीत के दौरान उसने अपना नाम यूनुस चौक निवासी मो बिलाल उर्फ अाजाद अंसारी बताया़ इसके बाद वह धीरे-धीरे नाबालिग के करीब आ गया और 29 जून को नाबालिग को घुमाने के बहाने लेकर पुरी चला गया, जहां उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. वह नाबालिग को लेकर तीन जुलाई को रांची पहुंचा.
इस घटना के 10 दिन बाद आरोपी युवक नाबालिग को लेकर ओवरब्रिज के समीप स्थित एक होटल पहुंचा, जहां भी आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाया और शराब पिलायी. नाबालिग का आरोप है कि आरोपी युवक ने मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो भी तैयार किया है. अब इस वीडियो को आरोपी युवक फेसबुक पर डालने की धमकी दे रहा है.
नाबालिग का कहना है कि जब वह आरोपी युवक को शादी करने के लिए बोलने लगी, तब उसके साथ मारपीट की गयी. पुलिस के अनुसार घटना के बाद से नाबालिग की स्थिति ठीक नहीं है. शुक्रवार को उसकी मेडिकल जांच करायी गयी है. शनिवार को नाबालिग की स्थिति ठीक रहने पर उसका न्यायालय में 164 का बयान कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें