32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची में दिन-दहाड़े पेट्रोल पंप से 13 लाख रुपये की लूट

रांची : राजधानी में 13 लाख रुपये की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला इटकी थाना क्षेत्र का है. इटकी थाना क्षेत्र के रागिनी पेट्रोल पंप के कैशियर से 5.84 लाख (5 लाख 84 हजार रुपये) नकद और कैश काउंटर पर रखे चेक आदि लेकर भाग गये. इसका कुल मूल्य 13 लाख रुपये […]

रांची : राजधानी में 13 लाख रुपये की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला इटकी थाना क्षेत्र का है. इटकी थाना क्षेत्र के रागिनी पेट्रोल पंप के कैशियर से 5.84 लाख (5 लाख 84 हजार रुपये) नकद और कैश काउंटर पर रखे चेक आदि लेकर भाग गये. इसका कुल मूल्य 13 लाख रुपये बैठता है. कैश और कैश काउंटर पर रखे चेक आदि लेने के बाद अपराधी जंगल की ओर भाग गये. उनके साथ आये कुछ अपराधी रांची की ओर भागे हैं.

खलारी और मैक्लुस्कीगंज में माओवादियों ने डंप कमेटी और ठेकेदारों को पोस्टर साटकर दी धमकी

बताया जाता है कि पेट्रोल पंप लूटने के लिए कई अपराधी आये थे. हालांकि, अपराधियों की सटीक संख्या का पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जाता है कि दो मोटरसाईकिल पर सवार होकर चार लोग आये थे और उनके साथ एक मारुति वैन भी था, जिसमें कुछ अपराधी सवार थे.

Jharkhand : मनिका में भीषण मुठभेड़, एक उग्रवादी मारा गया, JJMP कमांडर कमलेश यादव गिरफ्तार

पेट्रोल पंप के कैशियर से रुपये लूटने के बाद बाईक पर सवार अपराधी जंगलों की ओर भाग गये. वहीं, मारुति वैन से आये अपराधी राजधानी रांची की ओर भाग गये. लूटकांड की जानकारी पुलिस को दे दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें