29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चारा घोटाला : दो मामलों में लालू की ओर से हुई गवाही, सीबीआइ की विशेष अदालत में कल फिर होगी सुनवाई

रांची : चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की ओर से आज दो मामलों में गवाही हुई. अभियोजन पक्ष की ओर से भी एक मामले में गवाही हुई. लालू की ओर से केस संख्या आरसी64ए/96 और आरसी 68ए/96 में गवाही हुई. विशेष सीबीआइ […]

रांची : चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की ओर से आज दो मामलों में गवाही हुई. अभियोजन पक्ष की ओर से भी एक मामले में गवाही हुई. लालू की ओर से केस संख्या आरसी64ए/96 और आरसी 68ए/96 में गवाही हुई.

विशेष सीबीआइ जज शिवपाल सिंह की अदालत में बचाव पक्ष की ओर से राजद के सांसद जयप्रकाश नारायण यादव और बिहार के पूर्व अंडर सेक्रेटरी ने गवाही दी. वहीं केस संख्या आरसी 47ए/96 में सीबीआइ की ओर से एक गवाही हुई. इस मामले में कल भी सुनवाई जारी रहेगी. इस मामले में कल भी सुनवाई जारी रहेगी. कल केस संख्या आरसी64ए/96, आरसी68ए/96 और आरसी47ए/96 के अलावा आरसी38ए/96 में भी गवाही होगी.

इसे भी पढ़ें : चारा घोटाला : SC के फैसले के बाद बिहार में सियासी पारा गर्म, लालू के आवास पर पसरा सन्नाटा

ज्ञात हो कि लालू प्रसाद यादव लगातार अदालत में हाजिर हो रहे हैं. कोर्ट में पेशी के लिए वह बुधवार की शाम को ही रांची आ गये थे. रांची पहुंचने के बाद उन्होंने झारखंड की स्थिति पर अपनी पार्टी के नेताअों के साथ चर्चा की.

राजद सुप्रीमो ने मीडिया से भी बात की, लेकिन उन्होंने आग्रह किया कि कोई भी प्रेसकर्मी उनके साथ बातचीत की वीडियो न बनाये. उन्होंने कहा कि जिसे जो बात करनी हो, कर ले, लेकिन कोई उनका वीडियो न बनाये. यह अच्छा नहीं लगता.

CBI कोर्ट में पेशी के बाद बोले लालू, हमले में चूक के लिए जिम्मेदार लोगों पर हो कार्रवाई

ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद विशेष सीबीआइ अदालत चारा घोटाला मामले की दैनिक आधार पर सुनवाई कर रही है. इस सिलसिले में लालू यादव को हर दिन कोर्ट में पेश होना होता है. इसलिए अाजकल उनका ज्यादा वक्त रांची में ही बीत रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें