शिक्षकों को बच्चों के कैरियर की दी गयी जानकारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कुजू : अग्रसेन डीएवी भरेचनगर में कैरियर गाइडेंस पर शिक्षकों के लिए दो दिवसीय क्षमता संवर्धन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ डीएवी पब्लिक स्कूल झारखंड प्रक्षेत्र डी के सहायक क्षेत्रीय निदेशिका डॉ उर्मिला सिंह एवं डीएवी स्कूल घाटो की प्राचार्या किरण यादव ने किया.

मौके पर डॉ उर्मिला सिंह ने शिक्षकों को बच्चों के लिए उपलब्ध विभिन्न कैरियर के बारे में बताया. डीएवी स्कूल घाटो की प्राचार्या किरण यादव ने कहा कि बच्चों को सही मार्गदर्शन देने से वह अपना सही कैरियर का चुनाव कर सकेंगे. विद्यालय के प्राचार्य मनोज कुमार मिश्र ने भी अपने विचार रखे.

कार्यक्रम में रामगढ़ क्षेत्र के डीएवी केदला, डीएवी पतरातू, एसवीएम रजरप्पा, डीएवी तापिन, डीएवी रजरप्पा, एसकेवीएम रामगढ़, डीएवी बरकाकाना, ओपीजेएस पतरातू, आरपी सीएसवी एम रामगढ़, एसएसवीएम पतरातू, हॉली क्रॉस घाटो, आरगीपीएस रामगढ़, विंसेंट पब्लिक स्कूल रामगढ़, अग्रसेन डीएवी भरेचनगर एवं सर्वोदय निकेतन कुजू के लगभग 30 शिक्षक-शिक्षिकाएं शामिल हुए. कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की शिक्षिका मौसमी बनर्जी ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में डीएवी के पूर्व प्राचार्य एवं विद्यालय के मैनेजर आरके राय, नीरज पाठक, अजय कुमार, आलोक कुमार एवं प्रकाश ठाकुर ने महत्वपूर्णभूमिका निभायी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें