1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news four robbers hiding with desi katta and cartridges arrested palamu police sent to jail grj

Jharkhand Crime News : देसी कट्टा व कारतूस के साथ छिपे चार लुटेरे गिरफ्तार, पलामू पुलिस ने भेजा जेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News :  गिरफ्तार लुटेरों की जानकारी देते थाना प्रभारी
Jharkhand Crime News : गिरफ्तार लुटेरों की जानकारी देते थाना प्रभारी
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, पलामू न्यूज (जफर हुसैन) : झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर थाना के हैदरनगर- परता पथ के परता पुलिया के समीप लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में छिपे चार अपराधियों को पुलिस ने देसी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. इन्हें पुलिस ने जेल भेज दिया है.

हैदरनगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लूट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से कुछ अपराधी छिपे हुए हैं. उन्होंने बताया कि वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर टीम गठित कर छापामारी की गई. छापामारी के दौरान चार अपराधी पुलिया के पास छिपे थे. पुलिस को देख भागने के क्रम में उन्हें पकड़ा गया. उनके पास से एक देसी कट्टा व एक कारतूस बरामद किया गया है.

हैदरनगर थाना प्रभारी अजित कुमार मुंडा ने बताया कि ट्रेन के समय गांव के लोग हैदरनगर रेलवे स्टेशन आते जाते हैं. लूट की घटना को अंजाम देने की नीयत से चारों अपराधी सुनसान जगह में छिपे हुए थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में अभिषेक कुमार उर्फ लड्डू, छोटू कुमार उर्फ युवराज, आमोद कुमार उर्फ मोदी व राहुल कुमार शामिल हैं. ये सभी 18 से 19 वर्ष के हैं. सभी को जेल भेज दिया गया है.

छापामारी दल में थाना प्रभारी के अलावा एसआइ शिवशंकर उरांव, नितिन पोद्दार, नीरज सेठ, रंजीत कच्छप के अलावा आरक्षी अजय प्रजापति, राजा राम शर्मा, अजित केरकेट्टा, आशीष राम, प्रदीप कुमार गोंझू व हवालदार राजेश कुमार सिंह शामिल थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें