1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. coronavirus in jharkhand hussainabad mla from palamu kamlesh kumar singh directed to provide 20 beds with oxygen said do not loose money in the system due to lack of money smj

Coronavirus In Jharkhand : पलामू के हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने ऑक्सीजन के साथ 20 बेड उपलब्ध कराने का दिया निर्देश, बोले- पैसे की कमी से व्यवस्था में नहीं बरतें ढीलाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना संक्रमितों के लिए ऑक्सीजन और बेड की व्यवस्था करने का विधायक कमलेश कुमार सिंह का निर्देश.
कोरोना संक्रमितों के लिए ऑक्सीजन और बेड की व्यवस्था करने का विधायक कमलेश कुमार सिंह का निर्देश.
फाइल फोटो.

Coronavirus In Jharkhand (हैदरनगर, पलामू) : झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार समेत सभी महकमा गंभीर है. कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए हुसैनाबाद- हरिहरगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक कमलेश कुमार सिंह ने हुसैनाबाद में कोविड- 19 के गंभीर मरीजों के लिए ऑक्सीजन के साथ 20 बेड की व्यवस्था करने का निर्देश अनुमंडलीय हॉस्पिटल, हुसैनाबाद के उपाधीक्षक डाॅ रत्नेश कुमार को दिया है. विधायक श्री सिंह ने इसे लेकर पलामू डीसी और डीडीसी से बात की है. हुसैनाबाद क्षेत्र के संक्रमितों को आॅक्सीजन उपलब्ध कराने को कहा है.

हुसैनाबाद- हरिहरगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि वह एक सप्ताह के अंदर हुसैनाबाद को ऑक्सीजन युक्त एंबुलेंस विधायक कोटा की राशि से देंगे. इस संबंध में उन्होंने कार्रवाई शुरू कर दी है. विधायक ने बताया कि पलामू के डीसी से कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने और स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर करने को कहा है.

श्री सिंह ने कहा कि किसी की भी मौत ऑक्सीजन एवं इलाज के अभाव में नहीं होगी. इसे लेकर सक्रियता के साथ काम किया जा रहा है. एक टीम का गठन कर दिया गया है. टीम के सदस्य लगातार पीड़ितों की सहायता में जुटे हैं. वह स्वयं व एनसीपी के एक- एक कार्यकर्ता इस विकट परिस्थिति में आम आवाम के साथ है.

उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद स्थित पार्टी कार्यालय से इस परिस्थिति में भी लोगों की हर संभव मदद की जा रही है. उन्होंने कहा कि उनके कार्यकर्ता हुसैनाबाद, मेदिनीनगर और रांची के हॉस्पिटलों में भी क्षेत्र के मरीजों को लगातार सहायता प्रदान कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि हुसैनाबाद- हरिहरगंज विस क्षेत्र के किसी मरीज को आॅक्सीजन, दवा या बेड नहीं मिलता है, तो वह पार्टी कार्यालय में संपर्क कर सकते हैं.

इसके अलावा 108 एंबुलेंस को कोविड केयर सेंटर हुसैनाबाद और कोविड केयर सेंटर, हरिहरगंज के लिए सूचीबद्ध कराया गया है. उन्होंने सिविल सर्जन से हरिहरगंज में भी कोविड केयर सेंटर तत्काल खोलने को कहा है. उन्होंने कहा कि इस पर भी कार्रवाई शुरू हो गयी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें