1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. at keenan stadium sushant had fiercely hit fours in the role of dhoni

कीनन स्टेडियम में सुशांत ने धौनी के किरदार में जमकर लगाये थे चौके छक्के

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

जमशेदपुर : सन 2015 में कीनन स्टेडियम में फिल्म एमएस धौनी ‘अनटोल्ड स्टोरी’ की शूटिंग के लिए सुशांत सिंह राजपूत जमशेदपुर आये थे. शूटिंग के दौरान वर्ष 1999 में बिहार व पंजाब के बीच खेले गये कूच बिहार ट्रॉफी अंडर-19 के मुकाबले का दृश्य फिल्माया गया था. मैच में एमएस धौनी की भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अर्धशतकीय पारी खेल के एक नेचुरल क्रिकेटर ही दिख रहे थे.

इस मैच में धौनी ने अर्धशतकीय पारी खेली थी जबकि युवराज ने तिहरा शतक लगाया था. उस मैच के शूटिंग के दौरान ड्रेसिंग रूम में धौनी के साथी खिलाड़ियों को साथ बातचीत मैच की तैयारी से संबंधित कई दृश्य फिल्माए गये. इस दौरान स्थानीय क्रिकेटरों ने पंजाब और बिहार टीम के सदस्य के रूप में बंटे हुए थे.

बिहार टीम के साथ धौनी की भूमिका में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत विकेट के पीछे कीपिंग भी की थी. अंडर-19 मैच के अलावा उस फिल्म में दिखाया गया देवघर ट्रॉफी मैच के दृश्य को भी फिल्माया गया था. सेंट्रल जोन और ईस्ट जोन के बीच मैच की शूटिंग हुई थी.

अभिनेता सुशांत सिंह ईस्ट जोन की ओर से खेलते हुए विकेटकीपिंग करते रहे थे. अंडर-19 मैच खत्म होने के बाद एक सीन जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बास्केटबॉल कोर्ट का दिखाया गया था. जिसमें सुशांत राजपूत (धौनी के किरदार में) और युवराज सिंह (हैरी) को दिखाया गया था.

Posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें