24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संकल्प के साथ मैदान में उतरें

मेदिनीनगर : राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि देश में सारी समस्याओं की जड़ कांग्रेस है. देश में भ्रष्टाचार, घोटाला व लूट की संस्कृति विकसित किया है. इससे मुक्त बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना होगा, तभी झारखंड में भाजपा को बहुमत की सरकार होगी. श्री दास मंगलवार को मेदिनीनगर के गुरु तेग […]

मेदिनीनगर : राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि देश में सारी समस्याओं की जड़ कांग्रेस है. देश में भ्रष्टाचार, घोटाला व लूट की संस्कृति विकसित किया है. इससे मुक्त बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना होगा, तभी झारखंड में भाजपा को बहुमत की सरकार होगी. श्री दास मंगलवार को मेदिनीनगर के गुरु तेग बहादुर मेमोरियल हॉल में कार्यकर्ता सह अभिनंदन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे.

इसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह व संचालन विजय ओझा ने किया. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री दास ने कहा कि जनसंघ की स्थापना का निर्माण का सपना पूरा होते दिख रहा है. देश सही रास्ते पर चल पड़ा है. पांच वर्ष में भारत विश्वगुरु होगा. भाई नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकासशील बनेगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में पलामू व चतरा संसदीय सीट पर जीत दर्ज कराया है. पलामू प्रमंडल के सभी सीटों पर भाजपा को कब्जा होना चाहिए. आगामी विस चुनाव में जनता का लक्ष्य सिर्फ भाजपा है. कई दलों के प्रमुख नेता भाजपा में शामिल हो रहे है. सभी चाहते है कि स्थायी सरकार सिर्फ भाजपा ही दे सकती है.

उन्होंने कहा कि गंठबंधन सरकार ने राज्य को लूटने काम किया है. इसे बचाने की जरूरत है. मौके पर वरीय नेता श्याम नारायण दुबे, बालमुकुंद सहाय, डॉ सूर्यमणि सिंह, भाजपा किसान मोरचा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योतिरिश्वर सिंह, वीरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, राधाकृष्ण किशोर, जिला परिषद अनिता देवी, उपाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, सुरेंद्रनाथ पाठक, संध्या सिंह, उदय शुक्ला, परशुराम ओझा, ललन सिंह आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें