1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. pakur
  5. pakur viral video case update accused who beat student was arrested cm hemant soren took cognizance srn

पाकुड़ की छात्रा को पीटने वाला आरोपी गिरफ्तार, Video वायरल होने के बाद CM हेमंत ने लिया था संज्ञान

स्कूली छात्रा को पीटने वाला आरोपी को दुमका पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को खुद सीएम हेमंत सोरेन ने संज्ञान लिया था. मामले की जांच में पता चला कि ये पाकुड़ नहीं बल्कि दुमका का मामला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पाकुड़ की छात्रा को पीटने वाला गिरफ्तार
पाकुड़ की छात्रा को पीटने वाला गिरफ्तार
ट्वीटर

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ जिले से एक स्कूली छात्रा को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मालूम हो कि सीएम हेमंत सोरेन ने इस मामले पर संज्ञान लिया था. जिसे रजनी मुर्मू ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए मंत्री आलमगीर आलम को टैग किया था. जिसके बाद झारखंड पुलिस ने भी इस मामले की जांच करने का आदेश दिया था.

पाकुड़ पुलिस ने इसके बाद मामले की छानबीन तो पता चला कि वायरल वीडियो दुमका के गोपीकांदर थाना क्षेत्र का है. दुमका पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित किशोर को धर दबोचा है. जानकारी के मुताबिक वह नवमी का छात्र है, जबकि छात्रा आठवीं की.

दुमका के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा ने कहा कि वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक किशोर किशोरी की पिटाई कर रहा है. वीडियो करीब 15 दिन पुराना है. जब इसकी जांच की गयी तो पाया गया कि यह मामला दुमका जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र के खरौनी बाजार का है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस ने आरोपी लड़के को थाना बुलाया है. गोपीकांदर थाना में लड़के के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. उन्होंने कहा कि दोनों स्कूल में पढ़ते हैं. गिरफ्तार लड़के को रिमांड होम भेजा जायेगा.

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है मामला :

जानकारी के मुताबिक किशोरी थाना क्षेत्र के दडांग खरौनी की और लड़का अमलादही गांव का रहनेवाला है. दोनों के परिजन भी थाना पहुंचे थे. लड़की के परिजन ने बताया कि उनकी शादी को लेकर दोनों परिवारों के बीच बात चल रही थी, जो दोनों के बालिग होने के बाद की जायेगी. वहीं लड़के और लड़की ने बताया कि दोनों दोस्त हैं. उनके ही किसी दोस्त ने वीडियो बनाया था. कैसे वायरल हुआ, इसका हमें पता नहीं. वायरल वीडियो में पाकुड़ का जिक्र था, जिसे लेकर महेशपुर व पाकुड़िया थाना प्रभारी गोपीकांदर थाना पहुंचे थे.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें