1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. pakur
  5. crime news explosion while making bomb accused suku sheikh absconded police raiding grj

Jharkhand Crime News: झारखंड में बम बनाने के दौरान विस्फोट, कोई हताहत नहीं, आरोपी सुकू शेख हुआ फरार

पाकुड़ जिले में बम बनाने के दौरान विस्फोट हो गया. इसमें कोई हताहत नहीं है. आरोपी सुकू शेख हादसे के बाद गांव छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News:बम विस्फोट के बाद घर में रखी सामग्री
Jharkhand Crime News:बम विस्फोट के बाद घर में रखी सामग्री
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के पाकुड़ जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव में बम बनाने के दौरान विस्फोट हो गया. इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आरोपी सुकू शेख हादसे के बाद गांव छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. पुलिस को बम विस्फोट की सूचना दी गयी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. आरोपी के घर में दो महिलाएं मिलीं, जो नेत्रहीन हैं. इस मामले में वे कुछ भी बताने में असमर्थ हैं.

गांव छोड़कर फरार हुआ आरोपी

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनपुर गांव निवासी सुकू शेख गुरुवार की शाम देसी बम बनाने का काम कर रहा था. बदकिस्मती ये रही कि बनाने के दौरान बम विस्फोट कर गया. बम के विस्फोट हो जाने से जोरदार आवाज हुई. जोरदार आवाज से ग्रामीण काफी संख्या में इकट्ठे हो गए. इस दौरान सुकू शेख गांव छोड़कर भाग निकला. इधर, गांव वालों ने घटना की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी. सूचना के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

फरार हुआ आरोपी

इस संबंध में थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा बम विस्फोट होने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की गई. छानबीन में चार नारियल का डिब्बा, कुछ नारियल के खोखले टुकड़े, सुतली आदि बरामद की गई है. इस दौरान बम बनाने का आरोपी सुकू शेख भाग निकला. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. उन्होंने बताया कि इस विस्फोट में कोई हताहत नहीं है. इसके परिवार में दो महिलाएं हैं, दोनों महिलाएं नेत्रहीन हैं. इस मामले में वे कुछ भी बताने में असमर्थ हैं.

रिपोर्ट: रमेश भगत

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें