24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकुड़ शहर स्थित सौंदर्यीकरण स्थलों पर चलाया स्वच्छता अभियान

डब्ल्यूबीपीडीसीएल और बीजीआर द्वारा चौक-चौराहों के सौंदर्यीकरण के लिए बनाए गए स्थलों की सफाई की गयी. इस दौरान सभी लोग मतदान से संबंधित हैशटैग मैं भी इलेक्शन एंबेसेडर अपने-अपने कपड़ों पर लगाए हुए देखे गए.

पाकुड़. शहर स्थित डीसी आवास के समीप सौंदर्यीकरण स्थल की सफाई को लेकर रविवार को वेस्ट बंगाल पावर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (डब्ल्यूबीपीडीसीएल) और बीजीआर द्वारा संयुक्त अभियान चलाया गया. इस दौरान दोनों कंपनी के अधिकारियों व कर्मियों द्वारा श्रमदान कर साफ-सफाई की गयी. सीएसआर एक्टिविटी के तहत चौक-चौराहों के सौंदर्यीकरण के लिए बनाए गए स्थलों की सफाई की गयी. इस दौरान सभी लोग सफाई के साथ साथ मतदान से संबंधित हैशटैग “मैं भी इलेक्शन एंबेसेडर ” अपने अपने कपड़ों पर लगाए हुए देखे गए. इस दौरान डब्ल्यूबीपीडीसीएल के महाप्रबंधक रामाशीष चटर्जी ने बताया कि सीएसआर एक्टिविटी के तहत हमेशा हमारी कंपनी अपना योगदान देती आयी है. इनमें इन चौक-चौराहों का नवीनीकरण भी शामिल है. इन सभी स्थलों को नगर परिषद् को 10 फरवरी को ही स्थानांतरित कर दिया गया है. इन सभी जगहों पर गंदगी को देखते हुए हमने खुद इसकी सफाई करने का बीड़ा उठाया.

मतदाता जागरूकता के लिए सभा का आयोजन :

साफ-सफाई अभियान के बाद मतदाता जागरूकता को लेकर एक सभा की गयी, जिसे कई लोगों ने संबोधित किया. बताया गया कि मतदाता जागरूकता अभियान पूरे देश भर में चलाया जा रहा है ताकि अधिक से अधिक लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें. इसके लिए उनके कोयला खदान के सभी शिफ्ट के लोगों को इसके प्रति जागरूक किया जा रहा है और उनके हस्ताक्षर लिए जा रहे हैं. पाकुड़ उपायुक्त द्वारा राजमहल लोकसभा क्षेत्र में 1 जून को होने जा रहे चुनाव को लेकर अवकाश घोषित किया गया है. इसका पालन करते हुए खदान में कार्य करने सभी व्यक्ति को उस दिन अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए अवकाश दिया जाएगा. इसी क्रम में 7 मई को संध्या 6 से 8 बजे के बीच विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर “मैं भी इलेक्शन एंबेसडर ” कैंपेन चलाया जायेगा. कार्यक्रम में खान प्रबंधक महेश कुमार, वेलफेयर ऑफिसर देवाशीष भूईं, अशोक दे, सीमांता सोरेन, सौरभ गुप्ता, विनोद बाल्की, इमरान खान, कैलाश मंडल और बीजीआर के सुंदर और अन्य उपस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें