24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन इंजीनियरों पर प्राथमिकी

डीसी ने नहीं किया हॉस्पिटल का उदघाटन लोहरदगा : सदर अस्पताल परिसर में एक करोड़ 64 लाख रुपये की लागत से 100 बेड वाले हॉस्पिटल का निर्माण कार्य कराया जा रहा है. यह कार्य इंजीनियर जितेंद्र पासवान, तारणी प्रसाद मुखिया एवं रामायण सिंह की देखरेख मे कराया जा रहा है. इस कार्य का निर्माण तीन […]

डीसी ने नहीं किया हॉस्पिटल का उदघाटन

लोहरदगा : सदर अस्पताल परिसर में एक करोड़ 64 लाख रुपये की लागत से 100 बेड वाले हॉस्पिटल का निर्माण कार्य कराया जा रहा है. यह कार्य इंजीनियर जितेंद्र पासवान, तारणी प्रसाद मुखिया एवं रामायण सिंह की देखरेख मे कराया जा रहा है. इस कार्य का निर्माण तीन वर्षो से हो रहा है, लेकिन इन तीन वर्षो मे भी कार्य पूर्ण नहीं हो सका है.

डीसी ने भवन का निरीक्षण किया : 100 बेड वाले हॉस्पिटल का उदघाटन इंजीनियरों द्वारा गुपचुप तरीके से कराने की योजना थी. इंजीनियरों द्वारा नवनिर्मित हॉस्पिटल के उदघाटन की सारी तैयारी कर ली गयी थी. उदघाटन करने हेतु उपायुक्त परमजीत कौर को आमंत्रित भी किया गया. वे हॉस्पिटल भी पहुंच गयी. लेकिन उदघाटन के पहले उन्होंने हॉस्पिटल का निरीक्षण करने की बात कही और वे भवन के अंदर चली गयी.

निर्माण कार्य को देखते ही वे भड़क उठी. निर्माण कार्य इतना घटिया कराया गया है कि उदघाटन के पहले ही छत रिसने लगा है. वे जब स्वयं विद्युतीकरण हेत लगाये गये बोर्ड को पकड़ा तो बोर्ड उखड़ गया. इसी तरह निर्माण कार्य मे लगाये गये टाइल्स भी पकड़ने से ही उखड़ने लगा है. इन घटिया कार्य को देख कर उपायुक्त ने उदघाटन न करने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें