36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नेतरहाट आवासीय विद्यालय के शिक्षक ने छात्र को पीटा, अभिभावक ने थाने में दिया आवेदन, जानें पूरा मामला

अभिभावक का आरोप है कि चार सितंबर की शाम 4:00 बजे उनके पुत्र को छात्रावास से प्राचार्य कक्ष में बुलाया गया. इस दौरान उसने विद्यालय के अन्य छात्रों के साथ हुए विवाद का जिक्र किया

नेतरहाट आवासीय विद्यालय में छात्रों के बीच हुए विवाद के बाद शिक्षक ने प्राचार्य डॉ प्रसाद पासवान के सामने नौवीं कक्षा के छात्र की पिटाई कर दी है. छात्र की पीठ पर चोट के निशान साफ दिख रहे हैं. घटना मंगलवार की है. मामला रैगिंग से जुड़ा है, लेकिन विद्यालय प्रबंधन ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है. उक्त छात्र विद्यालय के भाभा आश्रम (छात्रावास) का है. छात्र के अभिभावक ने नेतरहाट थाने में इसकी शिकायत की है.

अभिभावक का आरोप है कि चार सितंबर की शाम 4:00 बजे उनके पुत्र को छात्रावास से प्राचार्य कक्ष में बुलाया गया. इस दौरान उसने विद्यालय के अन्य छात्रों के साथ हुए विवाद का जिक्र किया. इस पर शिक्षक रविरंजन ने प्राचार्य के सामने ही उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से छात्र काफी डरा हुआ है. इस संबंध में प्रभारी प्राचार्य डॉ प्रसाद पासवान ने कहा कि यह स्कूल का अंदरूनी मामला है.

Also Read: जवाहर नवोदय विद्यालय के नामांकन में फर्जीवाड़ा की जांच विशेष शाखा ने शुरू की

हर स्कूल के छात्रावास में इस तरह मामले होते रहते हैं. प्राचार्य ने कहा कि आश्रम में नये बैच के एक छात्र का मामला है. कई बार नये छात्र छात्रावास में रहना नहीं चाहते हैं. उन्होंने बताया कि नये बैच के एक बच्चे की बगल के आश्रम के बच्चे के साथ किसी बात पर लड़ाई हुई थी. इसी को लेकर छात्र से पूछताछ की गयी है. छात्र के साथ मारपीट का कोई मामला नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें