23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोडरमा : छह सात की संख्या में आये हाथियों ने मचाया उत्पात

हाथियों ने राजू यादव की एक एकड़ में लगी गेहूं व सरसो, श्याम सुंदर यादव की गेहूं, राहड़, सकलदेव पंडित की एक एकड़ में लगी गेहूं की फसल को नष्ट कर दिया.

जयनगर: कोडरमा के सतडीहा में सोमवार की शाम बरकनगांगो जंगल से बराकर पार कर छह-सात की संख्या में आये हाथियों ने कटहरा टांड़, करनो सरनो, जरियाई इलाके में उत्पात मचाया. हाथियाें ने बराकर के किनारे 10 एकड़ में लगी सरसों, गेहूं व राहड़ की फसल को खा गये और कुछ को तहस-नहस कर दिया. हाथियों ने राजू यादव की एक एकड़ में लगी गेहूं व सरसो, श्याम सुंदर यादव की गेहूं, राहड़, सकलदेव पंडित की एक एकड़ में लगी गेहूं, विकास यादव की एकड़ में लगी गेहूं, प्रकाश पंडित की दो एकड़ में लगी सरसों व गेहूं तथा संजय यादव की गेहूं व सरसों की फसल को नष्ट कर दिया.

राजदेव पंडित की एक एकड़ में लगी गेहूं, पानी पटाने की मशीन व पाइप को क्षतिग्रस्त कर दिया़. युवा नेता उमेश यादव, जिप उपाध्यक्ष निर्मला देवी, प्रमुख अंजु देवी, उप प्रमुख राजनारायण सिंह, मुखिया प्रतिनिधि सुरेश यादव, चेहाल मुखिया सुवंती राणा, सतडीहा मुखिया सविता देवी, भाजपा कार्यकर्ता विजय यादव, माले नेता मुन्ना यादव, पंसस प्रतिनिधि अनिल यादव आदि ने हाथियों से प्रभावित हुए लोगों को मुआवजा दिलाने की मांग की है.

Also Read: कोडरमा: टैलेंट हंट ओलिंपियाड व ओपन डे में प्रतिभागियों ने दिखायी प्रतिभा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें