27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोडरमा के चार पुलिस निरीक्षक व छह थाना प्रभारियों का स्थानांतरण

जिले में वर्षों से पदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों के दूसरे जिलों में ट्रांसफर हो जाने के बाद दूसरे जिलों से स्थानांतरित होकर कोडरमा आये पुलिस पदाधिकारियों को एसपी द्वारा विभिन्न थानों में नयी जिम्मेवारी दी गयी है.

कोडरमा बाजार: पुलिस अधीक्षक अनुदीप सिंह ने निर्देश जारी कर पुलिस केंद्र में पदस्थापित दो पुलिस निरीक्षक, छह एसआई समेत 10 पुलिस पदाधिकारियों का स्थानांतरण किया है़ स्थानांतरित पुलिस पदाधिकारियों में पुलिस केंद्र में पदस्थापित पुलिस निरीक्षक विनोद कुमार को डोमचांच अंचल पुलिस निरीक्षक, सुबोध लकड़ा को पुलिस निरीक्षक माइका अंचल, बासुदेव साह को अभियोजन कोषांग प्रभारी सह कोर्ट पदाधिकारी, कमलेश कुमार को यातायात सह नियंत्रण कक्ष प्रभारी के रूप में पदस्थापित किया है.

वहीं पुलिस केंद्र में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक अरविंद कुमार को थाना प्रभारी चंदवारा, विकास कुमार पासवान को थाना प्रभारी जयनगर, प्रेम कुमार को थाना प्रभारी डोमचांच, नितेश कुमार को थाना प्रभारी नवलशाही, प्रवीण कुमार को ओपी प्रभारी तिलैया डैम और नफीस अहमद को थाना प्रभारी ढाब के रूप में पदस्थापित किया है. एसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को अविलंब अपने नव पदस्थापन स्थल पर योगदान करने का निर्देश दिया है.

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में वर्षों से पदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों के दूसरे जिलों में ट्रांसफर हो जाने के बाद दूसरे जिलों से स्थानांतरित होकर कोडरमा आये पुलिस पदाधिकारियों को एसपी द्वारा विभिन्न थानों में नयी जिम्मेवारी दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें