1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. khunti
  5. jharkhand crime news the drunken son who returned from jail six months ago beat his parents to death with a stick police engaged in arrest grj

Jharkhand Crime News : जेल से लौटे शराबी बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर माता-पिता को मार डाला, गिरफ्तारी में जुटी खूंटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : डबल मर्डर के बाद पहुंचे ग्रामीण
Jharkhand Crime News : डबल मर्डर के बाद पहुंचे ग्रामीण
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, खूंटी न्यूज (चंदन कुमार) : एक सनकी बेटे ने बड़ी बेरहमी से अपने मां-बाप को पीट-पीटकर मार डाला. घटना खूंटी थाना क्षेत्र के सिलादोन गांव की है. जहां मंगलवार की देर शाम राम कुमार महतो ने अपने पिता राजेंद्र महतो (65 वर्ष) और मां पिटलिया देवी (60 वर्ष) की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर जान ले ली. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया. एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि आवेश में आकर आरोपी पुत्र ने ही माता-पिता का हत्या कर दी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

इसकी जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. कुछ ग्रामीण हटिया स्टेशन तक उसे तलाशने भी गए. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद बुधवार की सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को वापस सौंप दिया गया. परिजनों ने बताया कि राम कुमार महतो अपने माता-पिता और बूढ़ी दादी के साथ घर में रहता था. वह काफी शराब पीता था.

मंगलवार की रात उसने घर के अंदर मां-बाप को बेरहमी से मार डाला. स्थानीय लोगों ने बताया कि दिन में वह अपने पिता से पैसे की मांग कर रहा था. पिता से 500 रुपये लिया भी था. संभवतः पैसे की मांग को लेकर ही उसने अपने मां-बाप की हत्या कर दी. इस संबंध में एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि आवेश में आकर आरोपी पुत्र ने ही माता-पिता का हत्या कर दी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

अपने मां-बाप की हत्या करने का आरोपी रामकुमार महतो पहले भी अपने माता-पिता के साथ मारपीट करता था. लगभग साल भर पहले अपने पिता को पीटने के आरोप में वह जेल भी गया था. कुछ समय जेल में रहने के बाद पिता राजेंद्र महतो ने ही अपनी जमीन बेच कर उसका बेल कराया था. वह छह माह पूर्व ही जेल से बाहर निकला था.

आरोपी रामकुमार महतो अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ भी मारपीट करता था. मारपीट के भय से पत्नी पिछले दस वर्षों से मायके में ही रहती है. उसने बताया कि एक बार अपने बेटे को भी रामकुमार महतो ने मारने का कोशिश की थी. इसी कारण वह बच्चों के साथ अलग रहती है. आरोपी रामकुमार का एक बड़ा भाई श्याम कुमार महतो भी अपने परिवार के साथ अलग रांची में रहता है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें