25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नारायणपुर के घांटी शिमला के युवक की मौत, पड़ोसी पर लगाया विषपान कराने का आरोप

नारायणपुर थाना क्षेत्र के घांटी शिमला निवासी एक व्यक्ति ने आवेदन देकर पड़ोसी पर उनके पुत्र को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का आरोप लगाया है.

नारायणपुर. थाना क्षेत्र के घांटी शिमला निवासी राजेश मंडल ने नारायणपुर थाना को लिखित आवेदन देकर उनके पुत्र आकाश मंडल को जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का आरोप लगाया है. राजेश मंडल ने अपने लिखित आवेदन में गांव के ही एक परिवार पर प्रेम प्रसंग के कारण जहरीला पदार्थ खिलाकर मारने का आरोप लगाया है. आवेदन में यह भी जिक्र किया गया है कि 12 जून को गुप्त सूचना पर पुलिस ने प्रेमी युवक-युवती को थाना लाकर परिजन को सुपुर्द किया था. इसके बाद लड़की एवं उनके माता-पिता द्वारा लगातार मेरे लड़के पर दबाव डाला जा रहा था. इसी बीच 25 जून को लड़की द्वारा अपने घर बुलाया गया, जो घर से निकलते हुए हमलोगों ने देखा. मेरा बेटा अपने घर आकर गिर गया. हमलोग इलाज के लिए पीएमसीएच धनबाद लेकर गए, जहां पर मेरे पुत्र की मौत हो गयी. आवेदक ने अभी आरोप लगाया है कि प्रेमिका के माता-पिता एवं प्रेमिका ने ही उसके पुत्र को विषपान करा कर हत्या की है. थाना प्रभारी रंजीत प्रसाद गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें