25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएवी ने नीट उत्तीर्ण छात्रा वैष्णवी को किया सम्मानित

डीएवी पब्लिक स्कूल जामताड़ा की छात्रा वैष्णवी सिन्हा ने नीट - 2024 की परीक्षा में शानदार सफलता अर्जित की है. उसने 720 में 674 अंक प्राप्त किया है.

जामताड़ा. सावित्री देवी डीएवी पब्लिक स्कूल जामताड़ा की छात्रा वैष्णवी सिन्हा ने नीट – 2024 की परीक्षा में शानदार सफलता अर्जित की है. उसने 720 में 674 अंक प्राप्त किया है. ज्ञात हो कि वैष्णवी एलकेजी से बारहवीं तक की पढ़ाई डीएवी जामताड़ा में की है. पिता प्रिय रंजन सिन्हा और माता निधि स्वरूप ने वैष्णवी की सफलता का श्रेय विद्यालय के शिक्षण एवं अनुशासन व्यवस्था को दी है. प्राचार्य डॉ विजय कुमार ने वैष्णवी को प्रशस्ति पत्र, पुष्प गुच्छ एवं पौधा देकर सम्मानित किया. उन्होंने उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बताया कि डीएवी के विद्यार्थी आज देश-विदेश में अपने शहर एवं राज्य का नाम रोशन कर रहे हैं. दूरभाष पर जामताड़ा के डीइओ डॉ गोपाल कृष्ण झा ने भी वैष्णवी को नीट में सफलता के लिए बधाई दी है. उसके मंगलमय भविष्य की कामना की है. समारोह में विद्यालय के सीबीएसइ प्रभारी कमलेश प्रसाद, कला शिक्षक प्रदीप्तो दास एवं सहायक कर्मचारी आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें