27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल में भेजा गया है, लेकिन भाजपा का यह दांव उल्टा पड़ गया है : मंत्री

पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल में भेजा गया है. लेकिन भाजपा का यह दांव उल्टा पड़ गया है. उन्होंने झामुमो प्रत्याशी नलिन सोरेन के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

संवाददाता, जामताड़ा.

सूबे के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर शनिवार को तीन दिवसीय चुनावी दौरे पर जामताड़ा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सर्वप्रथम विष्णु प्रसाद भैया की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. उसके बाद झामुमो कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मंत्री ने जामताड़ा प्रखंड के गोंदलीपहाड़ी में चुनावी सभा को भी संबोधित किया. उन्होंने झामुमो प्रत्याशी नलिन सोरेन के पक्ष में मतदान करने की अपील की. कहा कि आज एक साजिश के तहत हेमंत सोरेन को जेल में भेजा गया है. लेकिन भाजपा का यह दांव उल्टा पड़ गया है. आज गुरुजी की तबीयत खराब है. इन परिस्थिति में सीता सोरेन घर छोड़कर चली गयी. इससे यह प्रतीत होता है कि वह अपने घर वालों की भी नहीं हुई तो बाहर वालों की क्या होगी. उन्होंने दावा किया कि दुमका लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद जल्द ही सीता सोरेन झामुमो में वापसी करेगी. मौके पर चमेली देवी, रवींद्रनाथ दुबे, असित मंडल, चंचल राय, आनंद टुडू, प्रदीप मंडल आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

देश का लोकतंत्र अब खतरे में है : मिथिलेश ठाकुर

नारायणपुर.

सूबे के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने शनिवार को नारायणपुर डाकबंगला के समीप झामुमो और इंडी गठबंधन के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. कहा कि देश का लोकतंत्र अब खतरे में है. पार्टी को तोड़ने का काम बीजेपी कर रही है. बीजेपी पार्टी तोड़ते-तोड़ते अब परिवार तोड़ने लगी है. सोरेन परिवार को तोड़ने की कोशिश हुई. कहा कि सीता सोरेन की मंशा सांसद बनने की थी तो एक बार पार्टी में कहती. जरूर उन्हें लोकसभा चुनाव लड़ाया जाता. अगर पार्टी मना करती तब आप कहीं चली जातीं. कहा कि जनता सब जान रही है. इसका जवाब चुनाव में देगी. वहीं विधायक डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राहुल की सुनामी, कल्पना की आंधी और तेजस्वी की टकाटक चल रही है. इस बार भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. कहा कि एकमत होकर सभी काम करें और गठबंधन के प्रत्याशी नलिन सोरेन को भारी मतों से विजयी बनाने में सहयोग करें. पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बड़ा झूठा नेता पूरी दुनिया में कोई नहीं होगा, लेकिन देश की जनता अब सब-कुछ जान चुकी है. इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार होगी. वहीं मंत्री ने प्रखंड के उदयपुर, कुर्ता, चैनपुर-चंपापुर में लोगों से जनसंपर्क किया. मौके पर झामुमो नेता प्रदीप मंडल, युवा नेता अशरफ आलम, कांग्रेस जिला अध्यक्ष दीपिका बेसरा समेत अन्य लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें