तीन जिले की पुलिस का सिरदर्द बना मेहबूब अंसारी आर्म्स सहित गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मेहबूब ने ही जामताड़ा के कपड़ा व्यवसाई रवि मेहरिया को मारी थी गोली

शुक्रवार को प्रेसवार्ता में एसपी ने दी जानकारी
जामताड़ा/बिंदापाथर : जामताड़ा, देवघर व दुमका पुलिस के लिए सरदर्द बना कुख्यात मेहबूब अंसारी को बिंदापाथर पुलिस ने एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी शुक्रवार को प्रेसवार्ता में एसपी डाॅ जया राॅय ने दी. एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मेहबुब अपने घर में छुपा है. इसके बाद एसडीपीओ पूज्य प्रकाश की अगुआई में बिंदापाथर थाना प्रभारी नीतिश कुमार एवं फतेहपुर थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस बल ने छापेमारी की. मेहबूब पुलिस को देखकर भागने लगा, उसके बाद पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया. उसके पास से एक देसी कट्टा व तीन गोली बरामद किया. एक मोबाइल तथा एक मोटरसाइकिल को जब्त किया गया है.
कपड़ा व्यवसायी से लूट मामले में मुख्य आरोपित है मेहबुब
बताया कि जामताड़ा के कपड़ा व्यवसायी से लूट मामले का मुख्य आरोपित मेहबूब है. 23 दिसंबर को बिंदापाथर थाना क्षेत्र के डुमरिया मोड़ के पास जामताड़ा के व्यवसायी रवि मेहरिया को आरोपित ने गोली मारकर दो लाख रुपये लूट ली थी. इस लूटकांड का मास्टरमाइंड भी वही था. पुलिस के अनुसार मेहबूब ने ही व्यवसायी पर गोली चलायी थी. इस मामले में बिंदापाथर पुलिस दो आरोपित आजाद अंसारी एवं फारूक अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.
विभिन्न थाने में 10 से अधिक मामले दर्ज
आरोपित मेहबूब अंसारी के खिलाफ विभिन्न थाने में 10 से अधिक मामले दर्ज हैं. जामताड़ा जिला के नारायणपुर, जामताड़ा, नाला, फतेहपुर , बिंदापाथर, देवघर जिले के पालोजोरी, चित्रा, देवघर थाना एवं दुमका के कई थाना में मामले दर्ज हैं. डूमरिया गोली कांड जिले एक बहुचर्चित मामला है. जामताड़ा के कपड़ा व्यवसायी के भाई रवि कांत मेहरिया को चार अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया और करीब दो लाख रुपये लूट ली गयी थी. 24 दिसंबर को पुलिस ने जामताड़ा के निजी अस्पताल में इलाजरत पीड़ित रवि कांत मेहरिया के बयान पर थाना कांड संख्या 122/17 दर्ज किया था. पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न थाना के प्रभारियों की टीम गठन किया. जांच के लिए संताल परगना प्रक्षेत्र के डीआइजी अखिलेश कुमार झा भी घटनास्थल पर पहुंचे. 30 दिसंबर थाना प्रभारी शंकर मांझी के स्थान पर नीतिश कुमार को नया थाना प्रभारी बनाया गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें