1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. two prisoners escaped from the captive ward of mgm hospital at jamshedpur one arrest and 2nd prisoners search for another continues smj

जमशेदपुर के MGM हॉस्पिटल के कोरोना बंदी वार्ड से 2 बंदी फरार, एक ही हुई गिरफ्तारी, दूसरे की तलाश जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : MGM हॉस्पिटल के काेरोना बंदी वार्ड से 2 बंदी  फरार. एक की हुई गिरफ्तारी.
Jharkhand news : MGM हॉस्पिटल के काेरोना बंदी वार्ड से 2 बंदी फरार. एक की हुई गिरफ्तारी.
फाइल फोटो.

Jharkhand News (जमशेदपुर) : पूर्वी सिंहभूम का सबसे बड़ा सरकारी हॉस्पिटल MGM के कोरोना संक्रमण बंदी वार्ड से 2 बंदी के फरार होने की खबर है. इसमें एक बंदी 15 दिन पहले भी कोरोना वार्ड से फरार हुआ था. इधर, फरार हुए दोनों कैदियों में से पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है, वहीं दूसरे बंदी की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह 5 बजे शौच के बहाने दो बंदी फरार MGM हॉस्पिटल के कोरोना बंदी वार्ड से फरार हो गया है. फरार बंदी में एक टेल्को थाना क्षेत्र से बैटरी चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुआ था, जबकि दूसरा बंदी जुगसलाई का है. इस संबंध में साकची थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया कि टेल्को केे बंदी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार दूसरे कैदी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान तेज कर दी गयी है.

रविवार की सुबह MGM हॉस्पिटल के कोरोना बंदी वार्ड से 2 कैदियों के फरार हाेने की जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह, साकची थाना प्रभारी कुणाल कुमार और टेल्को थाना प्रभारी अजय कुमार MGM हॉस्पिटल पहुंचे. इस दौरान पूरे वार्ड का मुआयना किया और गेट पर तैनात गार्ड से पूछताछ भी की. फरार 2 कैदियों में से एक की गिरफ्तारी और एक कैदी की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर तलाशी अभियान जारी है. फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की है.

15 दिनों पहले भी भागा था एक बंदी

MGM हॉस्पिटल के कोरोना बंदी वार्ड से फरार दो कैदियों में से एक कैदी 15 दिन पहले भी फरार हुआ था. फरार होने के कुछ समय बाद ही पुलिस ने दोबारा उसकी गिरफ्तारी की थी. गिरफ्तार कैदी को कोरोना वार्ड में रखा गया था, लेकिन रविवार की सुबह एक बार फिर कैदी फरार हो गया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें