1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. tata motors workers union election on december 31 know when the result to be come srn

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन का चुनाव 31 दिसंबर को, जानें कब आएगा रिजल्ट

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के चुनाव की घोषणा हो चुकी है, जो कि 31 दिसंबर को होगा जो शाम 5 बजे तक चलेगा. और उसी दिन रिजल्ट की भी घोषणा हो जाएगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news :टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन का चुनाव 31 दिसंबर को
Jharkhand news :टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन का चुनाव 31 दिसंबर को
फाइल फोटो.

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के चुनाव (2022-24) की घोषणा कर दी गयी है. चुनाव पदाधिकारी विजय कुमार शर्मा ने शुक्रवार को अधिसूचना जारी की. 85 कमेटी मेंबर के लिए 31 दिसंबर की सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. उसी दिन मतगणना और को-ऑप्शन का प्रस्ताव आयेगा.

31 दिसंबर को ही पदाधिकारियों का चयन और कमेटी मेंबरों की पहली बैठक होगी. चुनाव प्रक्रिया 24 दिसंबर से शुरू हो गयी. इसका संचालन कंपनी परिसर स्थित पुरानी कैंटीन के कम्युनिकेशन हॉल से होगा. मतगणना का कार्यक्रम और पदाधिकारियों का चुनाव भी उसी दिन शाम 6 बजे संपन्न होगा. चुने हुए कमेटी मेंबर 22 पदाधिकारी का चयन करेंगे.

चुनाव रद्द करने की याचिका खारिज

जमशेदपुर. टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव में गड़बड़ी को लेकर दायर की गयी याचिका को हाइकोर्ट ने खारिज कर दी है. जनवरी 2021 में हुए चुनाव को रद्द करने के लिए याचिका दी गयी थी. हालांकि, जस्टिस कैलाश प्रसाद देव ने अपने फैसले में शिकायतकर्ता को नये सिरे से याचिका दायर करने की छूट दी है.

मालूम हो कि चुनावी प्रक्रिया को यूनियन के सदस्य सुनील सिंह ने असंवैधानिक बताते हुए श्रम अधीक्षक के यहां शिकायत की थी. इस बीच यूनियन के चुनाव पदाधिकारी ने श्रम अधीक्षक को लिखित रूप से जवाब सौंप चुनाव प्रक्रिया संवैधानिक होने की जानकारी दी और चुनाव संपन्न हो गया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें