1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news shopkeeper was shot by criminals in jamshedpur incident was captured in cctv srn

जमशेदपुर: रंगदारी नहीं दी तो दुकानदार को मारी गोली, फिर पैदल ही भाग निकले अपराधी, CCTV में कैद हुई घटना

जमशेदपुर के चंदाली में रंगदारी लेने के लिए ताबडतोड़ फायरिग हुई, जिसमें फर्नीचर दुकानदार मो. आरिफ और 13 वर्षीय मो. रेहान घायल हो गये. इसके बाद अपराधी पैदल ही फरार हो गये

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार को मारी गोली
रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार को मारी गोली
Symbolic Image

जमशेदपुर: चांडिल थाना क्षेत्र के कपाली टीओपी चौक स्थित अशर्फी मेडिकल के पास बुधवार की शाम दो युवकों ने ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग की, जिसमें फर्नीचर दुकानदार मो. आरिफ और 13 वर्षीय मो. रेहान घायल हो गये. मो. आरिफ के घुटने में और मो. रेहान के कूल्हे में गोली लगी है. अचानक फायरिंग से चौक पर अफरा-तफरी मच गयी. घटना को अंजाम देकर हमलावर पैदल ही फरार हो गये.

घायलों को लोगों ने टीएमएच पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल फर्नीचर दुकानदार मो. आरिफ के अनुसार, शातिर अपराधी जल्ला फिरोज पिछले कुछ दिनों से रंगदारी मांग रहा था. बुधवार शाम भी दो युवक साढ़े चार बजे रंगदारी लेने पहुंचे थे. उन लोगों ने कहा कि जल्ला फिरोज रुपये मांग रहा है.

नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. मैंने उन्हें डांट कर भगा दिया. कुछ समय बाद दोनों युवक फिर से पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. एक गोली मेरे घुटने में लगी, जबकि एक गोली 13 वर्षीय रेहान को लगी है. घायल मो. रेहान मेडिकल दुकान में काम करता है. वह चाय लाने जा रहा था और फायरिंग की चपेट में आ गया. मो. आरिफ के घुटने और मो. रेहान के कूल्हे में गोली फंसी हुई है.

टीएमएच में डीएसपी (सीसीआर) अनिमेष गुप्ता समेत कपाली ओपी की पुलिस पहुंची और पूछताछ की. चांडिल एसडीपीओ संजय सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें एक अपराधी की तस्वीर दिखाई दी है. वह पैदल ही भाग रहा है. पुलिस के अनुसार, जल्ला फिरोज एक माह पूर्व ही जेल से छूटा है. दवा दुकानदार से किसी बात को लेकर बदमाशों का विवाद हुआ था, जिसके बाद फायरिंग की घटना घटी. अपराधी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

जल्ला फिरोज गिरोह पर फायरिंग का आरोप

एक घंटा पूर्व रंगदारी मांगने पहुंचे थे गिरोह के दो युवक

सीसीटीवी फुटेज में पैदल भागते दिखा एक हमलावर

आपसी विवाद में गोली चली है. घायल मो. आरिफ ने अपराधी जल्ला फिरोज पर गोली चलवाने का आरोप लगाया है. इसकी जांच की जा रही है. अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

संजय सिंह, एसडीपीओ, चांडिल

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें