1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news land trader and private driver of a police station was shot dead in jamshedpur suspected of murder in a land dispute grj

झारखंड में थाने का प्राइवेट ड्राइवर रह चुके जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जमीन विवाद में मर्डर की आशंका

जमशेदपुर में जमीन कारोबारी (land trader) और थाने का प्राइवेट ड्राइवर (private driver) रह चुका मृतक शुक्रवार की सुबह चौक पर चाय पीने लिए निकला था. लौटने के क्रम में अपराधियों (criminals) ने उसे रोका और गोली मार दी और फरार हो गये. घटना सुबह करीब छह बजे की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : जमीन कारोबारी की हत्या
Jharkhand Crime News : जमीन कारोबारी की हत्या
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, जमशेदपुर न्यूज (श्याम झा) : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के कपाली ओपी अंतर्गत डैमडूबी मुचीराम चौक पर आज शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने जमीन कारोबारी जब्बार अंसारी (48 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी. जब्बार अंसारी पूर्व में कपाली ओपी का प्राइवेट जीप चालक भी था. इन दिनों अपना पिकअप वैन चलाता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. हत्यारे की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है.

हर दिन की तरह शुक्रवार की सुबह जब्बार अंसारी घर से बाइक से चौक पर चाय पीने व पान खाने के लिये निकला था. लौटने के क्रम में अपराधियों ने उसे रोका और अचानक कनपट्टी में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गये. घटना सुबह करीब छह बजे की है. गोली लगने से घटनास्थल पर ही जब्बार अंसारी की मौत हो गयी. गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे तो जब्बार अंसारी को मृत पाया. जानकारी मिलने पर मृतक के घरवाले पहुंचे. शव देख घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल था. मृतक के पांच बच्चे हैं.

मृतक जब्बार अंसारी के पड़ोसी व कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सद्दाम खान ने बताया कि जब्बार सुबह चाय पीकर घर लौट रहा था. इसी क्रम में अपराधियों ने उसे गोली मार दी. घटना की जानकारी मिलने पर कपाली ओपी की पुलिस पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. पुलिस ने शव को सरायकेला पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. जानकारी के अनुसार जब्बार अंसारी का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसी आशंका है कि इसी कारण अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. हत्यारे की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें