1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news five accused arrested by police in jamshedpur of jharkhand raids in search of two absconding accused grj

Jharkhand Crime News : झारखंड के जमशेदपुर में युवती से गैंगरेप, पांच आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो फरार आरोपियों की तलाश में छापामारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : जमशेदपुर में युवती से गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार
Jharkhand Crime News : जमशेदपुर में युवती से गैंगरेप, पांच आरोपी गिरफ्तार
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, जमशेदपुर न्यूज : झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के पटमदा थाना अंतर्गत रांगाटांड़ गांव के पास सोमवार की रात एक युवती के साथ युवकों ने गैंगरेप किया. घटना के दौरान गश्ती पुलिस वहां से गुजर रही थी. भीड़ देखकर जब आवाज दी, तो युवक भाग खड़े हुए. इसके बाद पुलिस ने युवती की मेडिकल जांच करायी. युवती के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने देर रात छापामारी कर पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य की तलाश जारी है.

पटमदा सर्किल डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि मामले में संलिप्त किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जायेगा. युवती का 1 बयान दर्ज कराया गया है. डीएसपी सुमित कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की रात रांगाटांड़ गांव के पास पेड़ के नीचे अंधेरे में युवक-युवती बैठे थे. उन दोनों की जल्द शादी होनेवाली है. वे पेड़ के नीचे बैठकर बातें कर रहे थे. उसी दौरान गांव के युवकों ने उन्हें घेर लिया. वहां बैठने का कारण पूछा. युवक ने अपनी स्थिति जब स्पष्ट की तो उसके साथ वे मारपीट पर उतारु हो गये.

युवकों के गिरोह से किसी तरह युवती के साथ बैठा युवक वहां से निकलकर थाना पहुंचा. थाना में जाकर घटना की जानकारी दी. थाना से पेट्रोलिंग कर रही पुलिस पार्टी को घटनास्थल की जानकारी दी गयी. पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंच कर युवकों को गिरफ्तारी का प्रयास किया, लेकिन वे सभी भाग खड़े हुए. युवती को वहां से थाना लाया गया. इसके बाद उसकी मेडिकल जांच करायी गयी. इस घटना को लेकर गांव के लोगों में काफी आक्रोश है. गांव के लोगों ने डीएसपी से मिलकर इस मामले में गिरफ्तार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने, जल्द केस की सुनवाई करवा कर कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें