1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand crime news bjp leader shot dead in jamshedpur accused absconding murdered due to this srn

Jharkhand Crime News : जमशेदपुर में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या, आरोपी फरार, इस वजह से हुई हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जमशेदपुर में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या
जमशेदपुर में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या
फाइल फोटो

जमशेदपुर : जुगसलाई स्टेशन रोड के होटल कारोबारी विक्रम सिंह की एबी पैलेस के मालिक ओम नारायण सिंह उर्फ टुनटुन सिंह और उसके बेटे ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना रविवार रात 8 बजे एबी पैलेस होटल की है. हत्या का कारण रुपये के लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है़ घटना को अंजाम देने के बाद टुनटुन सिंह और उसका बेटा फरार हो गये.

विक्रम का साथी संतोष उसे बुलेट से टीएमएच ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसएसपी डा़ॅ एम तमिलवाणन भी मौके पर पहुंचे और होटल की जांच की. जुगसलाई पुलिस टुनटुन सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. विक्रम सिंह का होटल कैलाश और ग्रीन स्टार होटल है. उनका क्रशर का भी काम चलता है. विक्रम सिंह भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय नेता भी थे.

रेलवे की नौकरी छोड़ होटल कारोबार में आया था

टुनटुन सिंह रेलवे में नौकरी करता था़ फिर नौकरी छोड़ होटल कारोबार में आ गया़ वह ठेकेदारी भी करने लगा. वर्तमान में उसने होटल एबी पैलेस का निर्माण कराया था़ पश्चिमी सिंहभूम में भी उसका कारोबार है. उसकी पत्नी अनिता देवी पूर्व जिला परिषद की उपाध्यक्ष रह चुकी है़ वर्ष 2010 में जिप चुनाव लड़ी थी. जमशेदपुर में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

एबी पैलेस होटल के मालिक टुनटुन सिंह ने विक्रम सिंह को गोली मारी है़ वजह रुपये का लेन-देन है. होटल को सील कर दिया गया है. आरोपी फरार है़ घटनास्थल पर फोर्स तैनात है.

डॉ एम तमिलवाणन,एसएसपी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें