1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jamshedpur news tata motors will not have four days of work the company will open on may 4 know what is the reason srn

टाटा मोटर्स में चार दिन नहीं होगा काम, 4 मई को खुलेगी कंपनी, जानें क्या है वजह

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
टाटा मोटर्स में चार दिनों की छुट्टी
टाटा मोटर्स में चार दिनों की छुट्टी
file photo

Jamshedpur News, jamshedpur corona update जमशेदपुर : कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच टाटा मोटर्स प्रबंधन ने 3 मई को पूरे टाटा मोटर्स ग्रुप में एक दिन के अवकाश की घोषणा की है. इस संबंध में टाटा मोटर्स के सीएचआरओ (चीफ ह्यूमन रिसोर्स ऑफिसर) सह प्रेसिडेंट रवींद्र कुमार ने कर्मचारियों के नाम पत्र जारी किया है. इससे पूर्व 30 अप्रैल को टाटा मोटर्स में ब्लॉक क्लोजर होने से काम-काज नहीं होगा.

एक मई मजदूर दिवस होने से कंपनी बंद रहेगी. एक दिन का पेड होलीडे घोषित किया गया है. 2 मई रविवार होने से कर्मचारियों का साप्ताहिक अवकाश होने से काम-काज नहीं होगा. 3 मई को टाटा मोटर्स प्रबंधन ने पूरे ग्रुप में एक दिन का अवकाश घोषित किया है. इस तरह कंपनी चार दिन बाद 4 मई को खुलेगी. बुधवार को एक दिन का ब्लॉक क्लोजर होने से कंपनी में कामकाज नहीं हुआ. गुरुवार को एक दिन के लिए कंपनी खुलेगी.

इसके बाद कंपनी लगातार चार दिन बंद रहेगी. उत्पादन कम होने के कारण फिलहाल अस्थायी कर्मियों को रोस्टर के अनुसार ड्यूटी से बैठाया जा रहा है, ताकि सभी को समान कार्य मिल सके.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें