1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. former jharkhand cm raghuvar das met family of education minister jagarnath mahto know why smj

झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास ने शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के परिजनों से की मुलाकात, जानें क्यों...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : बीमार चल रहे झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के आवास पर उनके परिजनों से मुलाकात करते पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास.
Jharkhand news : बीमार चल रहे झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के आवास पर उनके परिजनों से मुलाकात करते पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास.
ट्विटर.

Jharkhand news, Jamshedpur news : जमशेदपुर : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास शनिवार को इलाजरत झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के आवास पर उनके परिजनों से मुलाकात की. पूर्व सीएम ने शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लिया. साथ ही ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की.

मालूम हो कि झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो विगत 26 सितंबर, 2020 को कोरोना पॉजिटिव हुए थे. सांस लेने में तकलीफ होने पर रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया था. यहां 3 दिन तक इलाज कराने के बाद शिक्षा मंत्री को मेडिका में भर्ती कराया गया था. शिक्षा मंत्री हार्ट के भी मरीज हैं, इसलिए डॉक्टरों की टीम विशेष निगरानी बनाये हुए है.

इधर, शिक्षा मंत्री के हालत में सुधार नहीं होता देख स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को इसकी जानकारी दी. साथ ही दिल्ली के डाॅक्टरों से राय लेने का आग्रह किया. इस आग्रह पर मुख्यमंत्री श्री सोरेन ने गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टरों से बात की और वहां से एक्सपर्ट डॉक्टरों को रांची भेजने का आग्रह किया.

सीएम श्री सोरेन के आग्रह पर मेदांता के 2 डॉक्टर रांची आ रहे हैं. रांची पहुंच कर रिम्स और मेडिका के डॉक्टरों के साथ बैठक कर शिक्षा मंत्री के स्वास्थ्य संबंधी हर पहलुओं पर चर्चा करेंगे. वहीं, जांच से लेकर दवा के बारे में आकलन करने के बाद गुरुग्राम से आये डाॅक्टर निर्णय लेंगे कि शिक्षा को रांची में रख कर ही इलाज कराया जा सकता है या फिर उन्हें गुरुग्राम में शिफ्ट किया जायेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें