25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्यूब कंपनी के सामने हर रोज जाम, पेरशान हैं मुसाफिर

एक घंटे की जाम की वजह से कइयों की ट्रेनें तक छूट गयी

प्रदीप चंद्र केशव, जमशेदपुर

ट्यूब कंपनी के सामने हर रोज जाम से मुसाफिर काफी परेशान हैं. यह मार्ग गोलमुरी, बिष्टुपुर, साकची, स्टेशन व टेल्को जाने का मुख्य मार्ग है. रोज की तरह शनिवार को शाम चार बजे से पांच बजे तक ट्रकों की ऐसी कतार लगी कि कई अॉटो, कार व छोटे वाहन फंसे रहे. एक घंटे की जाम की वजह से कइयों की ट्रेनें तक छूट गयी. बीच जाम में फंस जाने से लोग न आगे जा पा रहे थे और न ही पीछे लौट पा रहे थे.

स्थानीय करनदीप सिंह ने बताया कि यहां जाम होना रोज की बात है. रात में भी ट्रकों की कतार होती है. चालक ट्रकों को बेतरतीब लगा देते हैं. इससे कोई दूसरा वाहन निकल नहीं पाता है. इस कारण लोगों को कई बार मार्ग बदल कर जाना पड़ता है. खासकर रात 11 बजे से रात दो बजेस तक यहां ट्रैफिक नियम का कोई बड़े ट्रक चालक पालन नहीं करते. रात में पुलिस भी नहीं होती. दिन में जाम के कारण पुलिस पहुंच भी जाती है, तो भी जाम को मुक्त कराने की दिशा में कोई खास पहल नहीं करती.

स्थानीय भास्कर मुखी का कहना है कि यहां जाम से लोग काफी परेशान हैं. वहीं कई बार हादसे भी हुए. इस स्थान पर कंपनी में ट्रकों को ले जाने के लिए कतारें लगती हैं. वही कतार मुख्य मार्ग तक पहुंच जाता है. रात ही नहीं, दिन में भी यही हाल रहता है. पहले रात में ही ऐसा होता था, वहीं अब तो दिन में भी जाम वाली स्थिति बनने लगी है. इस कारण पास के बस्तियों के लोगों को काफी परेशानी होती है. हर दिन कई-कई बार लोगों को घंटों घर से निकलना मुश्किल होता है. उन्होंने जिला प्रशासन से अपील कि है कि यहां के पुलिस प्रशासन को आवश्यक निर्देश जारी करें, ताकि ट्रैफिक व्यवस्था व्यवस्थित रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें